श्रीलंकाई क्रिकेटर Kusal Mendis की गाड़ी के नीचे आकर बुजुर्ग की मौत, गिरफ्तार

विकेटकीपर बल्लेबाज Kusal Mendis मौजूदा समय में श्रीलंका क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के नियमित खिलाड़ी हैं।

By: Mazkoor

Updated: 05 Jul 2020, 12:29 PM IST

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने अपनी गाड़ी से एक बुजुर्ग को कुचल दिया। इस कारण उनकी जान चली गई। श्रीलंकाई पुलिस ने कुसल मेंडिस को गिरफ्तार (Kusal Mendis Arrest) कर लिया है और उन्हें जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

हादसे की चल रही है जांच

दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस की गाड़ी के नीचे रविवार सुबह पांच बजे के करीब एक 74 साल के बुजुर्ग आ गए। इससे उनकी जान चली गई। यह दुर्घटना कोलंबो उपनगर के पानदुरा (Panadura) में हुई। पुलिस मेंडिस को रविवार शाम ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर सकती है। फिलहाल हादसे की जांच चल रही है।

David Warner ने Virat Kohli का उड़ाया मजाक, ताकत बढ़ाने की दी सलाह

गैरइरादतन हत्या का दर्ज हो सकता है मामला

पुलिस जांच के बाद पता चलेगा कि इस दुर्घटना में कुसल मेंडिस की गलती थी या नहीं। अगर लापरवाही का मामला साबित होता है तो उन पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज हो सकता है। बता दें कि कुसल मेंडिस मौजूदा समय में श्रीलंका क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के नियमित खिलाड़ी हैं। लॉकडाउन के बाद पिछले महीने शुरू हुए राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर का भी वह हिस्सा हैं।

kusal_mendis_arrested1.jpg

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा, Moeen Ali बाहर

ऐसा है करियर रिकॉर्ड

25 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने अब तक 44 टेस्ट (Test Match), 76 वनडे (ODI) और 26 टी-20 अंतरराष्ट्रीय (T20I) मैच खेल चुके हैं। टेस्ट में क्रमश: 36.97 की औसत से 2995 रन बनाए हैं, जबकि वनडे 30.52 की औसत से 2167 रन जोड़े हैं। वहीं टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 18.6 की औसत से 484 रन बनाए हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned