दुर्व्यवहार के बावजूद मैनेजर सुनील को टीम के साथ रहने की मिली इजाजत, मांगी माफी

दुर्व्यवहार के बावजूद मैनेजर सुनील को टीम के साथ रहने की मिली इजाजत, मांगी माफी

Mazkoor Alam | Publish: Aug, 14 2019 11:05:22 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 11:07:38 PM (IST) क्रिकेट

COA ने सुनील सुब्रमण्यम की माफी स्वीकार कर ली है। यह पहली बार नहीं है, जब सुनील के दुर्व्यवहार की शिकायत मिली है।

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने अपने गलत व्यवहार के लिए प्रशासकों की समिति ( COA ) से माफी मांग ली है। इसके बाद उन्हें टीम के साथ रहने की अनुमति दे दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सुनील की माफी को स्वीकार कर लिया गया है।

अधिकारियों के साथ किया था दुर्व्यवहार

मिली जानकारी के अनुसार सुनील ने कैरेबियन आइलैंड में उच्चायोग के अधिकारियों से दुर्व्यवहार किया था। भारत सरकार के एक वरीय अधिकारी ने सुनील सुब्रमण्यम के व्यवहार की शिकायत की थी। जिसके बाद सीओए ने उन्हें भारत लौटने का आदेश दिया था। हालांकि सुनील के माफी मांगने के बाद उन्हें टीम के साथ रहने की अनुमति दे दी गई है।

क्रुणाल पांड्या को रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में कोई खास अंतर नहीं नजर आता

यह है पूरा मामला

बीसीसीआई ने दो उच्चायोगों को बताया था कि विंडीज में विज्ञापन फिल्माया जाना है और इसके लिए टीम मैनेजर सुनील से सीधे बीत की जाएगी, लेकिन जब त्रिनिदाद एंड टोबैगो में मौजूद भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी। इसके बाद उच्चायोग के अधिकारियों ने सीओए से इसकी शिकायत की थी। इस संबंध में सुनील के साथ मेल के जरिये आदान-प्रदान हुआ और उन्हें दौरा छोड़कर वापस आने को कहा गया। जब उन्हें वापस आने को कहा गया तो उन्होंने अपनी गलती मान ली और कहा कि यह अनजाने में हुई गलती है। इसके बाद सीओए ने उन्हें दौरे पर टीम के साथ रहने की अनुमति दे दी।

पहले भी लग चुका है दुर्व्यवहार का आरोप

बता दें कि सुनील पर पहली बार दुर्व्यवहार का आरोप नहीं लगा है। इससे पहले 2018 में आस्ट्रेलिया दौरे पर भी उन पर दुर्व्यवहार का आरोप लग चुका है, लेकिन तब उसे भूल मानकर नजरअंदाज कर दिया गया था। बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की उनकी गलती पकड़ी गई है। वह पहले भी ऐसी हरकतें कर चुके हैं। विंडीज में की गई उनकी इस हरकत ने ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम किया है।

अब दक्षिण अफ्रीका की नजर भविष्य पर, इसलिए भारत दौरे के लिए चुनी ऐसी टीम

इसी महीने होनी है मैनेजर की नियुक्ति

सुनील को माफी मिलने के बाद अब यह देखना दिलचल्प होगा कि क्या उन्हें दोबारा मैनेजर पद के लिए आवेदन करने की अनुमति दी जाती है या नहीं। बता दें कि इस महीने के अंत में मैनेजर की नियुक्ति होनी है। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि मैनेजर की भूमिका के लिए आवेदन करने की उन्हें दोबारा अनुमति मिलती है या नहीं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि अधिकारी उनके स्वदेश वापसी पर इस मामले को कैसे लेते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned