scriptT20 World Cup 2024 से पहले बुरी तरह ट्रोल हो रहा Babar Azam का ये तीसमार खां, जानें वजह | t20 world cup 2024 azam khan getting troll on social media babar azam stands for support | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 से पहले बुरी तरह ट्रोल हो रहा Babar Azam का ये तीसमार खां, जानें वजह

T20 World Cup 2024 से पहले पाकिस्तान की टीम में शामिल युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान का लगातार मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनको लेकर तरह तरह के मीम शेयर किए जा रहे हैं।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 09:41 pm

Vivek Kumar Singh

Azam Khan
Azam Khan T20I Records: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) इस समय ट्रोलर के निशाने पर हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के फैंस ही उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तानी फैंस की यह पुरानी आदत है। एक मैच खराब होने के बाद वह दिग्गज खिलाड़ियों को भी ट्रोल करने से नहीं चूकते हैं। 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जिताने वाले सरफराज अहमद को कौन भूल सकता है, जब पाकिस्तान 2019 वर्ल्ड कप में भारत से हार गई थी तो उनकी फिटनेस से लेकर कई पर्सनल चीजों को लेकर ट्रोल किया गया था।

सरफराज का भी खूब उड़ा था मजाक

सरफराज को इतना ट्रोल किया गया कि उन्हें न सिर्फ कप्तानी गंवाई पड़ी बल्कि टीम से भी बाहर होना पड़ा। अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले ट्रोलर के निशाने पर आजम खान है, जिन्होंने वर्ल्ड कप की टीम में बड़ी मुश्किल से जगह बनाई है। पाकिस्तान सुपर लीग में कमाल करने के बाज आजम खान को वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिली। वर्ल्ड कप 2024 से पहले इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी20 मैचों की सीरीज में आजम खान न बल्लेबाजी से कमाल कर पाए न विकेटकीपिंग में कुछ खास कर पाए।
सोशल मीडिया पर उनके खराब विकेटकीपिंग की विडियो लगातार वायरल हो रही हैं। दो टी20 मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ सिर्फ 11 रन बनाने वाले पाकिस्तान की टीम के लिए वर्ल्ड कप में योगदान दे पाएंगे या नहीं ये तो समय बताएगा लेकिन जिस तरह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वह किसी भी क्रिकेटर के मनोबल को तोड़ने के लिए काफी है। 2021 में टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने वाले आजम ने अब तक 13 मैचों की 12 पारियों में सिर्फ 88 रन बनाए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 से पहले बुरी तरह ट्रोल हो रहा Babar Azam का ये तीसमार खां, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो