scriptT20 World Cup 2024: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने बयान से खड़ा किया नया बखेड़ा, कहा- दो खिलाड़ियों के कारण… | t20 World Cup 2024 imad wasim reacts on losing to usa and india of pakistan cricket team | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने बयान से खड़ा किया नया बखेड़ा, कहा- दो खिलाड़ियों के कारण…

Iman Wasim on Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम ने अमेरिका और भारत के खिलाफ मिली हार के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इससे नीचे और नहीं जा सकती है।

नई दिल्लीJun 16, 2024 / 05:14 pm

Vivek Kumar Singh

Imad Wasim vs Babar Azam
Imad Wasim on Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ग्रुप चरण में बाहर हो जाने के बाद पाकिस्तान के आलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) ने कहा कि यह टीम के लिए सबसे निराशाजनक है क्योंकि टीम टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरी बार सुपर आठ में जगह नहीं बना पाई है। पाकिस्तान ने विश्व कप में अपना अभियान सह मेजबान अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में हार के साथ शुरू किया और फिर उसे चिर- प्रतिद्वंद्वी भारत (IND vs PAK) से छह रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने कनाडा को सात विकेट से हराया लेकिन तब तक बाबर एंड कंपनी के लिए काफी देर हो चुकी थी। अपने आखिरी ग्रुप मैच में पाकिस्तान रविवार को फ्लोरिडा में आयरलैंड से भिड़ेगा।

Imad Wasim ने बताया निराशाजनक

इमाद ने प्री मैच कॉन्फ्रेंस में कहा,”हां, यह सबसे निराशाजनक है। आप इससे नीचे नहीं जा सकते। मैं जानता हूं कि हम टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और यह सभी खिलाड़ियों के लिए मुश्किल समय है लेकिन आखिर में यह एक अंतर्राष्ट्रीय मैच है, एक विश्व कप मैच है और हम इसे हल्के में नहीं ले सकते।” आलराउंडर ने कहा,” पाकिस्तान आयरलैंड के खिलाफ मैच को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा हालांकि यह परिणाम के लिहाज से महत्वहीन मैच है। हम अपने देश के लिए खेलेंगे, अपने देश के गौरव के लिए खेलेंगे जो हमने पहले भी किया है लेकिन दुर्भाग्य से परिणाम पर हमारा नियंत्रण नहीं है। लेकिन हम इस मैच में पूरी ताकत के साथ उतरेंगे क्योंकि यह विश्व कप मैच है।”

किसी एक खिलाड़ी की नहीं गलती

इमाद ने हार के लिए किसी खिलाड़ी को जिम्मेदार ठहराने से इंकार किया और कहा कि यह टीम की जिम्मेदारी है कि उसने मैच गंवाए। उन्होंने कहा, “हमने दो मैच खुद ही गंवा दिए थे। यह किसी एक व्यक्ति की नहीं, बल्कि टीम की जिम्मेदारी है। इसके लिए कोई बहाना नहीं है। यूएसए से हारना, खैर, हारना खेल का एक हिस्सा है, लेकिन हमें यूएसए से नहीं हारना चाहिए था। यहां तक ​​कि भारत के खिलाफ भी – वह मैच हमारे हाथ में था और हमें हारना नहीं चाहिए था इसलिए, किसी भी चीज़ के लिए कोई बहाना नहीं है, हम सामूहिक रूप से मैच हारे हैं।”

रिटायरमेंट को लेकर भी दिया बड़ा बयान

इमाद ने कहा, “मैं आपको फिर से बताऊंगा कि हम कभी भी एक या दो खिलाड़ियों के कारण मैच नहीं हारते। मैच पूरी टीम के कारण हारते हैं। चाहे कोई अच्छा करे या नहीं, इसीलिए इसे टीम खेल कहा जाता है। यदि यह एक व्यक्ति होता, कोई भी किसी को भी दोष दे सकता है और सब कुछ दूसरों से निकाला जा सकता है, लेकिन आपको बैठकर सोचना होगा कि गलतियाँ कहाँ हो रही हैं, कैसे हो रही हैं, क्यों हो रही हैं और आपको इसे सुलझाना होगा।” इमाद ने कहा, “आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद – हम बैठेंगे और बात करेंगे और फिर फैसला करेंगे। मैं कुछ भी गुप्त रूप से नहीं करता। मैंने पिछली बार रिटायर होने पर सभी को बताया था – अगर कुछ होगा, तो मैं आकर सभी को बताऊंगा।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने बयान से खड़ा किया नया बखेड़ा, कहा- दो खिलाड़ियों के कारण…

ट्रेंडिंग वीडियो