scriptIND vs SL Schedule 2024: जिम्बाब्वे दौरे के बाद शुभमन गिल से छिन जाएगी कप्तानी! इस खिलाड़ी को मिलेगा कमान | team india new captain for sri lanka tour shubman gill likely to replaced by hardik pandya | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL Schedule 2024: जिम्बाब्वे दौरे के बाद शुभमन गिल से छिन जाएगी कप्तानी! इस खिलाड़ी को मिलेगा कमान

Hardik Pandya Set To become New Captain: जिम्बाब्वे दौरे के बाद भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करेगी, जहां उन्हें 3 वनडे और 3 ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 08:11 am

Vivek Kumar Singh

IND vs SL Schedule 2024
IND vs SL Full Schedule 2024: जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर जाना हैं, जहां उन्हें 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया का यह दौरा 27 जुलाई से शुरू होगा और उम्मीद है कि इस सीरीज के लिए टीम को नया कप्तान भी मिल जाएगा। जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम की कमान शुभमन गिल को दी गई है लेकिन इस सीरीज के बाद उनसे यह जिम्मेदारी ले ली जाएगी और हार्दिक पंड्या को टी20 फॉर्मेट का रेगुलर कप्तान बना दिया जाएगा।

27 जुलाई से दौरे की शुरुआत

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका दौरे पर पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है इसके बाद 3 वनडे मैच खेलने हैं। इस सीरीज में टीम इंडिया के दिग्गजों की वापसी हो सकती है और टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जड़ेजा की वापसी हो सकती है। टी20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 28 जुलाई को तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला 30 जुलाई को खेला जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का शेड्यूल

ये सभी मैच शाम 7 बजे से खेले जाएंगे। हालांकि अभी तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वेन्यू का ऐलान नहीं किया है। टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम 2 अगस्त को पहले वनडे मैच खेलेगी। इसके बाद 4 अगस्त को दूसरा और 7 अगस्त को तीसरा मुकाबला खेला जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL Schedule 2024: जिम्बाब्वे दौरे के बाद शुभमन गिल से छिन जाएगी कप्तानी! इस खिलाड़ी को मिलेगा कमान

ट्रेंडिंग वीडियो