scriptटीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भी नहीं जाएगी पाकिस्तान, सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट | ind vs pak team india will not go to pakistan even for champions trophy 2025 bcci sources | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भी नहीं जाएगी पाकिस्तान, सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

India vs Pakistan: बीसीसीआई के सूत्रों से खबर आ रही है कि टीम इंडिया अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भी पाकिस्तान की यात्रा नहीं सकती है। पीसीबी के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

नई दिल्लीApr 24, 2024 / 08:14 am

lokesh verma

ind_vs_pak.jpg

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Match

India vs Pakistan: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों की मानें तो टीम इंडिया अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं कर सकती है। ऐसे में वेन्यू शिफ्ट भी हो सकता है या फिर एशिया कप की तरह हाइब्रिड मॉडल का रास्ता भी चुना जा सकता है। जबकि पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नक़वी ने कहा है कि अगर भारत अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए अपनी टीम पाकिस्तान भेजेगा तो पीसीबी उनके साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

सामने आई ये रिपोर्ट

बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से आईएनएस एक रिपोर्ट में कहा कि द्विपक्षीय सीरीज भूल जाइए… टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भी पाकिस्तान का दौरा भी नहीं कर सकती है। आयोजन स्थल में बदलाव हो सकता है या फिर हाइब्रिड मॉडल भी संभव है।
यह भी पढ़ें

विनेश ने एक दिन में 700 ग्राम वजन घटाकर भारत को दिलाया ओलंपिक का टिकट, जानें कैसे

‘वर्तमान में पाकिस्तान के साथ संबंध अच्छे नहीं’

सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई को पाकिस्‍तान की यात्रा के लिए सरकार से अनुमति की आवश्यकता होगी। वहीं, वर्तमान में पाकिस्तान के साथ हमारे संबंध भी अच्छे नहीं हैं। ऐसे में यह लगभग असंभव है।

2012-13 में खेली थी भारत-पाकिस्तान ने आखिरी द्विपक्षीय सीरीज

बता दें कि भारत और पाकिस्तान ने आखिरी बार द्विपक्षीय सीमित ओवरों की श्रृंखला 2012-13 में खेली थी, जब पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था। पिछले साल भारत ने पाकिस्तान में एशिया कप खेलने के लिए अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया था और अंततः, एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) को इस आयोजन के लिए एक हाइब्रिड मॉडल अपनाना पड़ा था, जो श्रीलंका में आयोजित होने वाले अधिकांश मैचों से विभाजित था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भी नहीं जाएगी पाकिस्तान, सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो