scriptIPL की इस टीम ने 13 साल से रोक रखा है खिलाड़ियों का पैसा, स्टार खिलाड़ी बोला- बच्चों की शादी तक तो… | terminated ipl team kochi tuskers kerala still owe contract money of players s sreesanth revealed | Patrika News
क्रिकेट

IPL की इस टीम ने 13 साल से रोक रखा है खिलाड़ियों का पैसा, स्टार खिलाड़ी बोला- बच्चों की शादी तक तो…

आईपीएल से बाहर हो चुकी फ्रेंचाइजी टीम कोच्चि टस्कर्स केरला ने खिलाड़ियों से अनुबंध का पैसा अभी तक नहीं चुकाया है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने तंज कसते हुए कहा कि बच्‍चों की शादी तक तो पैसा मिल जाएगा।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 12:19 pm

lokesh verma

आईपीएल से बाहर हो चुकी फ्रेंचाइजी टीम कोच्चि टस्कर्स केरला ने खिलाड़ियों से अनुबंध का पैसा अभी तक नहीं चुकाया है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने तंज कसते हुए कहा कि बच्‍चों की शादी तक तो पैसा मिल जाएगा। श्रीसंत ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि कोच्चि टस्‍कर्स ने मेरा ही नहीं, टीम स्‍क्‍वॉड में शामिल रहे सभी खिलाड़ियों से अनुबंध का पैसा अभी तक रोक रखा है। बता दें कि कोच्चि टस्कर्स केरना को एग्रिमेंट की शर्तों का उल्लंघन करने के चलते 2011 में ही आईपीएल से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था, लेकिन एक दशक से अधिक समय बीत जाने के बावजूद खिलाड़ियों को पैसा नहीं दिया है।

इन दिग्गजों का पैसा रोका

भारत की विश्‍व कप विजेता टीम में शामिल रहे श्रीसंत ने द रनबीर शो में खुलासा करते हुए बताया कि कोच्चि टस्कर्स केरला ने इतने साल बीतने के बाद भी अपने स्क्वॉड में शामिल खिलाड़ियों को अनुबंध का पैसा नहीं दिया है। उन्‍होंने कहा कि फ्रेंचाइजी को बहुत सारा भुगतान करना है। इस बारे में आज मुथैया मुरलीधरन सर, महेला जयवर्धने सर, मैकुलम के साथ रवींद्र जडेजा से भी पूछ सकते हैं, जो स्‍क्‍वॉड में शामिल थे।

बच्चों की शादी तक तो…

श्रीसंत ने कहा कि मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने आपको भुगतान कर दिया है। कृपया अब तो हमें भुगतान करें… वैसे जब भी भुगतान करें तो हर साल का 18 प्रतिशत ब्याज भी याद रखना। मुझे लगता है कि मेरे बच्चों की शादी होगी तक तो हमें पैसा मिल जाएगा। टीम को तीन साल का होना था, लेकिन पहले साल में ही खत्‍म हो गई। किसी ने भी अब तक इस बारे में बात नहीं की है। जब भी खिलाड़ी मिलते हैं तो इस विषय पर बात करते हैं।

आईपीएल से इसलिए बाहर हुई थी कोच्चि टस्कर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने कोच्चि टस्कर्स को 155.3 करोड़ रुपए के वार्षित भुगतान में चूक को लेकर निलंबित किया था। फिर टीम के मालिकों में से एक ने कोर्ट में बीसीसीआई को चुनौती दी। केस हारने के बाद बीसीसीआई को 550 करोड़ रुपए का भुगतान करना पड़ा। श्रीसंत ने खुलासा करते हुए याद दिलाया कि खिलाड़ियों का पैसा अभी बाकी है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL की इस टीम ने 13 साल से रोक रखा है खिलाड़ियों का पैसा, स्टार खिलाड़ी बोला- बच्चों की शादी तक तो…

ट्रेंडिंग वीडियो