scriptRCB के जले पर CSK के खिलाड़ी ने छिड़का नमक, सरेआम बेइज्जत कर डिलीट किया पोस्ट | tushar deshpande trolls rcb after defeat against rr in ipl 2024 eliminator | Patrika News
क्रिकेट

RCB के जले पर CSK के खिलाड़ी ने छिड़का नमक, सरेआम बेइज्जत कर डिलीट किया पोस्ट

Tushar Deshpande Trolls RCB: CSK के पेसर तुषार देशपांडे ने आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में हारने के बाद सरेआम बेइज्‍जत करने का प्रयास किया है। तुषार ने पहले आरसीबी ट्रोल किया। हालांकि बाद में उस पोस्‍ट को डिलीट भी कर दिया।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 10:48 am

lokesh verma

Tushar Deshpande Trolls RCB
Tushar Deshpande Trolls RCB: CSK के पेसर तुषार देशपांडे ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एलिमिनेटर मुकाबले में हारने के बाद सरेआम बेइज्‍जत करने का प्रयास किया है। बता दें कि आरसीबी को राजस्‍थान के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। तुषार देशपांडे ने आरसीबी के जले पर नमक छिड़कने के लिए पहले इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए ट्रोल किया। हालांकि बाद में उस पोस्‍ट को डिलीट भी कर दिया। लेकिन, जब तक वह पोस्‍ट डिलीट कर पाते इससे पहले ही फैंस स्‍क्रीन शॉट ले चुके थे। तुषार देशपांडे की इंस्‍टा स्‍टोरी का ये स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

तुषार देशपांडे ने की थी ये पोस्‍ट

तुषार देशपांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सीएसके फैंस ऑफिशियल का पोस्ट शेयर करते हुए बेंगलुरु छावनी रेलवे स्टेशन की एक फोटो शेयर की। बेंगलुरु छावनी यानी Bengaluru cant… बेंगलुरु कैंट को बेंगलुरु नहीं कर सकता… से जोड़कर देखा जा रहा है। फैंस इस पोस्‍ट को पसंद करते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सपना सपना ही रह गया

दरअसल, आईपीएल का ये 17वां सीजन है, लेकिन अब आरसीबी कोई खिताब नहीं जीत सकी है। लीग चरण में शुरुआत 8 में से एक जीत हासिल करने वाली आरसीबी ने लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में एंट्री की तो लगा कि इस बार ये टीम खिताबी सूखा जरूर खत्‍म कर लेगी। लेकिन ऐसा हो न सका और एक बार फिर उसका सपना सपना ही रह गया।
यह भी पढ़ें

RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का राजस्थान से हारने के बाद छलका दर्द, इनके सिर फोड़ा ठीकरा

एक नजर मैच पर

एलिमिनेटर मैच की बात करें तो राजस्‍थान रॉयल्‍स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम निर्धारित 20 ओवर में 172 रन ही बना सकी। आरसीबी के लिए विराट कोहली ने 33, रजत पाटीदार ने 34 और महिपाल लोमरोर ने 32 रन की पारी खेली। अन्‍य कोई बल्‍लेबाज 30 के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19 ओवर में ही लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। आरआर के लिए यशस्‍वी जायसवाल ने 45 और रियान पराग ने 36 रन की पारी खेली।

Hindi News/ Sports / Cricket News / RCB के जले पर CSK के खिलाड़ी ने छिड़का नमक, सरेआम बेइज्जत कर डिलीट किया पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो