scriptUSA vs IRE: पाकिस्तान T20 World Cup से बाहर! अमेरिका और आयरलैंड के बीच 5-5 ओवर का हो सकता है मुकाबला | usa vs ire weather updates usa vs ireland weathe report pakistan eyes on t20 world cup 2024 match | Patrika News
क्रिकेट

USA vs IRE: पाकिस्तान T20 World Cup से बाहर! अमेरिका और आयरलैंड के बीच 5-5 ओवर का हो सकता है मुकाबला

Pakistan Out of the World Cup 2024: फ्लोरिडा में आयरलैंड और अमेरिका के बीच होने वाला मुकाबला बारिश और गीले आउटफील्ड की वजह से रद्द कर दिया गया, जिसके बाद पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो गई और अमेरिका सुपर 8 में पहुंच गई।

नई दिल्लीJun 14, 2024 / 10:11 pm

Vivek Kumar Singh

USA vs IRE match Drawn
USA vs IRE Updates: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 30वें मुकाबले के रद्द होने के बाद आयरलैंड और अमेरिका को 1-1 अंक मिल जाएंगे। इस एक अंक के साथ अमेरिका 5 अंकों के साथ सुपर 8 में पहुंच जाएगी तो पाकिस्तान की टीम बाहर हो जाएगी। भारतीय समयानुसार रात 10 बजे मैदान की हालत देखने के बाद माना जा रहा है कि मैच रद्द हो जाएगा लेकिन अगर 10. 45 तक मैदान की हालत में सुधार नहीं हुआ तो मैच को रद्द कर दिया जाएगा, जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा। मैच के रद्द होने के बाद आखिरी मुकाबले में आयरलैंड को हरा भी देते हैं तो उनके 3 अंक ही रह जाएंगे।

बारिश ने पाकिस्तान को तोड़ा सपना?

फ्लोरिडा में बारिश की वजह से आई बाढ़ और फिर मैच के दिन सुबह से हुई बौछार की वजह से मैदान इतना गीला हो गया था कि उसे सुखाया नहीं जा सका। दो बार मैदान का निरिक्षण करने के बाद अंपायर्स ने 10.45 बजे एक बार और जायजा लेने का फैसला किया। मैच रद्द होने की स्थिति में ग्रुप A से भारत और अमेरिका ने सुपर 8 में जगह बना लेंगी और कनाडा, आयरलैंड और पाकिस्तान की टीमें बाहर हो जाएंगी। पाक तीसरी दिग्गज टीम होगी जो इस वर्ल्ड कप के अगले दौर में जगह नहीं बना पाएगी। इससे पहले श्रीलंका और न्यूजीलैंड भी बाहर हो चुकी हैं।

मैच शुरू करने के लिए किए गए प्रयास

फ्लोरिडा की पिच को कवर किया गया और मैदान पर सुपर शॉकर चलाए गए। मैदान को सुखाने के लिए ग्राउंड्स मैन लगे रहे लेकिन मैच खेले जाने लायक नहीं बना सके। हालांकि बीच में कई बार बुंदा बांदी हुआ और वह पाकिस्तान पर भारी पड़ती रही। अब सभी फैंस की नजरें 10.45 पर टिकी हैं कि अंपायर्स क्या फैसला लेते हैं। अब 19 जून से सुपर 8 के मुकाबले होंगे। 6 टीमें तय हो गई हैं और 2 स्थान अभी भी बाकी है और उम्मीद है कि बांग्लादेश और इंग्लैंड इन दो स्थानों पर कब्जा कर लेंगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / USA vs IRE: पाकिस्तान T20 World Cup से बाहर! अमेरिका और आयरलैंड के बीच 5-5 ओवर का हो सकता है मुकाबला

ट्रेंडिंग वीडियो