ई-स्‍पोर्ट्स को देश में फैलाने के लिए ब्रांड एम्‍बेसडर बने विराट

  • करार पर विराट ने जताई खुशी
  • कहा- उम्‍मीद है कि देश में ई-स्‍पोर्ट्स काफी आगे जाएगा

By: Mazkoor

Published: 04 Mar 2019, 06:40 PM IST

बेंगलूरु : विराट कोहली का कद क्रिकेट जगत में काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस वजह से उनकी मार्केट वैल्‍यू भी बढ़ रही है। उन्‍होंने एक और बड़ा करार किया है। इस करार के तहत मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इसकी जानकारी सोमवार को मोबाइल ई-स्पोटर्स प्लेटफॉर्म ने दी। विराट को ब्रांड एम्‍बेसडर बनाए जाने की घोषणा करते हुए एमपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और संस्थापक साई श्रीनिवास किरण ने कहा कि विराट एमपीएल के प्रमोशन में मदद करेंगे।

कहा- विराट हैं युवाओं के लिए प्रेरणा
साई श्रीनिवास किरण ने कहा कि देश के युवाओं के लिए विराट कोहली एक प्रेरणा हैं। खेल के प्रति उनका समर्पण और कभी न हार मानने की जिद के कारण ही वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं और एमपीएल का मानना है कि हर कोई विराट की तरह विजेता बन सकता है।

विराट के जुड़ने से ई-स्‍पोर्ट्स पहुंचेगा ज्‍यादा लोगों तक
किरण ने उम्मीद जताई कि उनके और विराट के बीच करार से वह ई-स्पोटर्स को देश के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा पाएंगे तो करार पर खुशी जताते हुए विराट ने कहा कि ई-स्पोर्ट्स लोगों को करीब लाता है और उम्र, क्षेत्र आदि बाधाओं को तोड़ता है। एमपीएल मोबाइल ई-स्पोर्ट्स को देश में काफी आगे तक ले जाएगी। हालांकि दोनों में से किसी ने करार कितने में हुआ है, इसका खुलासा नहीं किया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned