scriptगौतम गंभीर के बयान पर कोहली की टिप्पणी, बाहर बैठे लोगों के बारे में नहीं सोचता | Virat Kohli Reaction on Gautam Gambhir Statement | Patrika News

गौतम गंभीर के बयान पर कोहली की टिप्पणी, बाहर बैठे लोगों के बारे में नहीं सोचता

Published: Mar 23, 2019 03:16:33 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

गौतम गंभीर ने आईपीएल में विराट की कप्तानी पर खड़े किए थे सवाल
विराट ने दी तीखी प्रतिक्रिया
हाल ही में गौतम गंभीर ने शुरु की है अपनी राजनीतिक पारी

Virat kohli and Gautam Gambhir

Virat kohli and Gautam Gambhir

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के बीच तल्खी अभी भी देखने को मिलती है। विराट कोहली ने गंभीर के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने कहा है कि अगर वह यह सोचने लगे कि बाहर बैठे लोग क्या कह रहे हैं तो वह घर पर बैठे होते।

गंभीर ने विराट की कप्तानी पर उठाए थे सवाल

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवालिया निशाना खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि विराट की कप्तानी में उनकी टीम अब तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत पाई है, फिर भी विराट इतने सालों से आरसीबी के कप्तान बने हुए हैं, इसके लिए उन्हें फ्रेंचाइजी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

विराट ने दी ये प्रतिक्रिया

गंभीर के इस बयान को लेकर जब विराट कोहली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वह यह सोचने लगे कि बाहर बैठे लोग क्या कह रहे हैं तो वह घर पर बैठे होते। विराट ने कहा, ‘‘निश्चित रूप से आप लीग जीतना चाहते हैं, मैं वही कर रहा हूं जो मुझसे करने की उम्मीद की जाती है। मैं परवाह नहीं करता कि मेरे टूर्नामेंट जीतने या नहीं जीतने पर आलोचना की जाएगी।”

उनका कहना था, ”आप किसी भी तरह की सीमाएं नहीं बनाते। मैं कोशिश करता हूं कि अपना सर्वश्रेष्ठ करूं, जितना कर सकता हूं। मैं सभी संभावित खिताब जीतना चाहता हूं, लेकिन कभी कभार ऐसा नहीं होता। ’’

आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज आज से हो रहा है और पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है।

वहीं गौतम गंभीर ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है। गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है और वो नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो