scriptविवेक ओबेरॉय ने चैंपियंस चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह के साथ किया ब्रेकफास्ट | Vivek Oberoi enjoys breakfast with cricketers Bumrah and pujara | Patrika News

विवेक ओबेरॉय ने चैंपियंस चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह के साथ किया ब्रेकफास्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2021 11:51:32 pm

अभिनेता विवेक ओबेरॉय को हाल ही में दुबई एयरपोर्ट पर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह के साथ देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इस मुलाकात का एक स्नैपशॉट साझा किया…..
 

viveak_oberoi.jpg

नई दिल्ली। भारत (india) गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2.1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया। ऋषभ पंत के अलावा जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अहम योगदान दिया।

https://twitter.com/Jaspritbumrah93?ref_src=twsrc%5Etfw

पुजारा और बुमराह के साथ नास्ता करते विवेक ओबेरॉय
अभिनेता विवेक ओबेरॉय को हाल ही में दुबई एयरपोर्ट पर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह के साथ देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इस मुलाकात का एक स्नैपशॉट साझा किया। विवेक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘चैंपियंस के साथ नाश्ता! दुबई एयरपोर्ट पर जस्प्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा के साथ समय बिताना कितना शानदार अनुभव रहा। व्यक्तिगत रूप से ऐतिहासिक टेस्ट के अनुभवों के बारे में सुनना काफी अच्छा रहा! आप लोग राष्ट्र को गर्व कराना जारी रखें!‘

भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद घर पहुंचे रहाणे, रेड कारपेट पर किया ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत

ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की शानदार जीत ने दुनिया भर का दिल जीत लिया। टीम ने विराट कोहली के बिना ही अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में टेस्ट सीरीज जीती।

ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही सीधे पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, फातेहा पढ़ते वक्त हुए इमोशनल

आपको बता दें कि पंत की शानदार पारी के बाद 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी निराश थे और करारी हार के बाद उन्होंने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा है कि इस टीम इंडिया को आप कभी भी कम नहीं आंक सकते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो