scriptWest Indies vs India 3rd T20 three players wore Arshdeep singhs jersey memes gone viral on twitter | IND vs WI: मैदान पर उतरे तीन अर्शदीप सिंह!, फैंस हुए कन्फ्यूज़, ट्विटर पर बने मजेदार मींस | Patrika News

IND vs WI: मैदान पर उतरे तीन अर्शदीप सिंह!, फैंस हुए कन्फ्यूज़, ट्विटर पर बने मजेदार मींस

WI vs IND: इस मैच में सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज आवेश खान और खुद अर्शदीप मैदान पर अर्शदीप सिंह के नाम की ही जर्सी पहनकर खेल रहे थे। ऐसे में जब सूर्यकुमार सलामी बल्लेबाजी करें आए तो उनके पीछे अर्शदीप सिंह लिखा हुआ था। जिसे देख हर कोई चौंक गया।

नई दिल्ली

Updated: August 03, 2022 11:35:29 am

West Indies vs India 3rd T20 Arshdeep singhs: वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सेंट किट्स के वार्नर पार्क स्पोर्टिंग कॉम्प्लेक्स में खेले गए एक मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह तीन अलग-अलग अवतार में मैदान पर दिखे। अर्शदीप पहले भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी करते दिखे। फिर गेंदबाजी और फील्डिंग दोनों एक साथ करते दिखे। मैदान पर एक साथ अर्शदीप के नाम की तीन जर्सी देखकर फैन्स भी कन्फ्यूज़ हो गए।

ardhdeep.png

दरअसल इस मैच में सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज आवेश खान और खुद अर्शदीप मैदान पर अर्शदीप सिंह के नाम की ही जर्सी पहनकर खेल रहे थे। ऐसे में जब सूर्यकुमार सलामी बल्लेबाजी करें आए तो उनके पीछे अर्शदीप सिंह लिखा हुआ था। जिसे देख हर कोई चौंक गया। इसके अलावा जब भारतीय टीम की गेंदबाजी के वक्त आया, आवेश खान भी अर्शदीप सिंह की जर्सी पहनकर खेल रहे थे। ऐसे में जब आवेश गेंदबाजी कर रहे थे तब अर्शदीप दर्शकों के पास फील्डिंग कर रहे थे। यह देखकर फैन्स कन्फ्यूज़ हो गए और सोशल मीडिया पर मींस बनना शुरू हो गए।

एक यूज़र ने लिखा कि पहले मुझे लगा कि अर्शदीप सिंह ओपनिंग करने क्यों आ गया, फिर देखा कि वो तो सूर्यकुमार यादव है। एक ने लिखा, 'अर्शदीप ओपन भी कर रहा है और अपनी ही गेंदबाजी में बाउंड्री पर फील्डिंग भी कर रहा है। गज़ब है भाई। ये तो चमत्कार हो गया।'

यह भी पढ़ें

Commonwealth Games 2022 से जुड़ी सभी लाइव अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

बता दें यह दूसरे टी20 मुक़ाबले में हुआ था और ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि जिस प्लेन से भारतीय खिलाड़ियों का समान आना था। वह लेट हो गया था। जिसके चलते कई खिलाड़ियों का समान समय पर मैदान नहीं पहुंचा और मैच में दीरी भी हुई। ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों ने एक दूसरे की जर्सी पहन कर किसी तरह यह मैच खेला।

दूसरे टी20 मैच को भारतीय समयानुसार रात में 8 बजे शुरू होना था लेकिन यह 11 बजे शुरू हो पाया। हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन तीसरे मुक़ाबले में एक बार फिर भारत ने जोरदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हारा दिया और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली। तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। वेस्टइंडीज के लिए सबसे अधिक कायल मेयर्स ने 50 गेंद में 73 रनों की पारी।

यह भी पढ़ें

मात्र 5 गेंद खेलकर अचानक पवेलियन वापस चले गए रोहित शर्मा, अब BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

इस मैच को भारतीय समयानुसार रात में 8 बजे शुरू होना था लेकिन यह 11 बजे शुरू हो पाया। हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन तीसरे मुक़ाबले में एक बार फिर भारत ने जोरदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हारा दिया और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली। तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। वेस्टइंडीज के लिए सबसे अधिक कायल मेयर्स ने 50 गेंद में 73 रनों की पारी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिरायासुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएमनाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला, बोले- '2014 वाले 2024 में रहेंगे तब न, विपक्ष में हमलोग आ गए हैं अब सब होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.