scriptWI vs AFG: वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की आएगी आंधी या अफगानी स्पिनर्स करेंगे कमाल? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव | wi vs afg live streaming where to watch west indies vs afghanistan live telecast in india know venue and pitch report | Patrika News
क्रिकेट

WI vs AFG: वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की आएगी आंधी या अफगानी स्पिनर्स करेंगे कमाल? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

WI vs AFG Live Streaming: वेस्टइंडीज बनाम अफगानिस्तान की टीमें वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में आमने सामने होंगी। इस मैच के परिणाम को सुपर 8 पर कोई असर तो नहीं पड़ेगा लेकिन दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 03:42 pm

Vivek Kumar Singh

WI vs AFG Live Streaming
WI vs AFG Live Streaming in India: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 40वें मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना अफगानिस्तान (West Indies vs Afghanistan) से होगा। यह मैच पहले दौर का आखिरी मैच भी होगा। इस मैच के परिणाम को सुपर 8 के समीकरण पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि दोनों टीमों ने अगले दौर में जगह पक्की कर ली है और सुपर 8 से पहले खुद की गलतियों को सुधारने का मौका है। दोनों टीमें अभी तक अजेय रही हैं और आज मैच हुआ तो किसी एक की हार तय है। न्यूजीलैंड, युगांडा और पापुआ न्यू गिनी को हराकर दोनों टीमें अगले दौर में पहुंची हैं। अब दोनों टीमें ग्रुप C में खुद को बेहतर साबित करने के लिए मैदान पर उतरेंगी। इस मैच को भारत में लाइव देखा जा सकता है।

WI vs AFG Live Streaming यहां देखें

वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान की टीमें सुपर 8 में पहुंच चुकी है। राशिद खान की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और भारत के साथ ग्रुप 1 में है तो इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और यूएसए के साथ वेस्टइंडीज की टीम ग्रुप 2 में है। दोनों टीमें सुपर 8 से पहले आमने सामने होंगी। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है। वेस्टइंडीज के सेंट लूसिया में यह मैच 17 जून को खेला जाएगा लेकिन भारत में 18 जून को सुबह 6 बजे से लाइव देखा जा सकता है।

T20 World Cup के लिए वेस्टइंडीज की टीम

ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), रोस्टन चेस, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शेरफेन रदरफोर्ड, अकील होसेन, आंद्रे रसेल, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, ओबेद मैकॉय, शिमरन हेटमायर, शाई होप और शमर जोसेफ।

T20 World Cup के लिए अफगानिस्तान की टीम

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेट कीपर), इब्राहिम जादरान, गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, राशिद खान (कप्तान), नूर अहमद, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक, मोहम्मद इशाक और नांगेयालिया खारोटे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / WI vs AFG: वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की आएगी आंधी या अफगानी स्पिनर्स करेंगे कमाल? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

ट्रेंडिंग वीडियो