scriptमहिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी | Women cricket: Shrilankan tean beaten by English team by 8 wicket | Patrika News

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी

Published: Mar 24, 2019 06:03:50 pm

Submitted by:

Iftekhar

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका को मिली हार
श्रीलंका की टीम 19 ओवर में 94 रनों पर ही सिमट गई
इंग्लैंड ने 14.2 ओवर में दो विकेट गंवा कर लक्ष्य किया हासिल

Cricket

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी

कोलंबो. इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की बदौलत रविवार को यहां तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम 19 ओवर में 94 रनों पर ही सिमट गई। जवाब में मेहमान टीम ने कोई बड़ी गलती नहीं की और 14.2 ओवर में दो विकेट गंवा कर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मेजबान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सका। ओशाडी रणसिंघे ने सबसे अधिक 20 रनों का योगदान दिया। रणसिंघे के अलावा, हनसिमा करुणारत्ने ने 19 और इमाल्का मेंडिस ने 14 रन बनाए।

इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही और डेनिले वायट (15) एवं टैमी बीमाउंट (50 नाबाद) ने पहले विकेट के 29 रनों की साझेदारी निभाई। वायट के पवेलियन लौटने के बाद बीमाउंट ने एमी जोंस के साथ मिलकर मेहमान टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। जोंस 18 के निजी स्कोर पर रनआउट हो गई। नैटेली स्कीवर ने नाबाद 11 रनों का अहम योगदान दिया। मेजबान टीम की ओर से एकमात्र विकेट चमारी अटापटू को मिला ।

 

ट्रेंडिंग वीडियो