बारामूला हाईवे पर प्रदर्शनकारियों ने की पत्थरबाजी, 47 जवान घायल

  • कश्मीर के बारामूला हाईवे पर सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प
  • प्रदर्शन और पत्थरबाजी में एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत 47 सुरक्षाबल गंभीर रूप से घायल
  • बारामूला पुलिस ने दी इस बारे में जानकारी

By: Shweta Singh

Updated: 13 May 2019, 08:47 PM IST

नई दिल्ली। घाटी में 3 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। विरोध कर रहे लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की है। पट्टन में हुए इस झड़प के दौरान एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत 47 सुरक्षाबल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस बारे में बारामूला पुलिस ने जानकारी दी है।

 

बारामूला हाईवे पर तैनात सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी

बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने बारामूला राष्ट्रीय राजमार्ग के कुछ हिस्सों पर तैनात सुरक्षाबलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए पथराव किया। इस दौरान सात उपद्रवी भी घायल हुए। हालांकि, इनकी हालत अभी स्थिर है। आपको बता दें कि यह प्रदर्शन कश्मीर में तीन साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद भड़का है। इस वारदात के विरोध में धार्मिक संगठन इत्तिहाद-उल-मुस्लिमीन ने सोमवार को बंद का आह्वान किया था।

यह भी पढ़ें- कश्मीर में तीन साल की बच्ची से रेप, भड़के लोगों ने किया हाईवे जाम, आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग

9 मई को एक तीन साल की मासूम के साथ हुआ था दुष्कर्म

घाटी के बांदीपोरा जिले में 9 मई को एक तीन साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। सोमवार को प्रदर्शनकारियों ने श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर भी जमकर हंगामा किया और राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया।पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान ताहिर अहमद मीर के रूप में हुई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। बांदीपोरा के जिलाधिकारी शहबाज मीर ने इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के अंतर्गत कराने का दावा किया है। मीर ने इसे 14 दिन के भीतर सुलझाने का भरोसा दिया है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि आरोपी को मृत्युदंड दिया जाए।

यह भी पढ़ें- बिहार: टायर फटने के कारण ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, यात्री बस पलटने से 5 की मौत

Show More
Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned