scriptआंध्र प्रदेश: बस और ऑटो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, कई घायल | Andhra Pradesh: road acciden in karnool district, 9 died | Patrika News
क्राइम

आंध्र प्रदेश: बस और ऑटो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश में बस और ऑटो-रिक्शा के बीच जोरदार भीड़त में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Jun 24, 2018 / 04:15 pm

Shivani Singh

accident

आंध्र प्रदेश: बस और ऑटो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में बस और ऑटो-रिक्शा के बीच जोरदार भीड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों को पुलिस ने यहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह घटना रविवार सुबह करनूल-नांदयान राजमार्ग पर हुई। पुलिस ने मारे गए लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें

Video: याचिकाकर्ता का आरोप, दिल्ली में पेड़ गिरने के मुद्दे पर सरकार का रवैया अनौपचारिक

सड़क पर गलत दिशा में जा रहे थे तीनों ऑटो

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पेनुगोंडला और कलापारी गांवों के लोग महानंदी गांव जा रहे थें। इसलिए उन्होंने नंदियाल कस्बे के पास से तीन ऑटो रिक्शा लिया था। बता दें कि यह सभी वाहन राजमार्ग पर गलत दिशा से होकर जा रहे थे। दो ऑटो रिक्शा तो सुरक्षित निकल गए, लेकिन एक ऑटो रिक्सा सामने से आर रही बस से टक्करा गया।

सात लोगों की मौके पर मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बस और ऑटो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। साथ ही उसमें सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गए। वहीं , गंभीर रूप से घायल अन्य लोगों को करनूल के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही अन्य तीन लोगों की भी मौत हो गई।

ऑटों में ज्यादातर वृद्ध और बीमार लोग थे

पुलिस के मुताबिक हादसे में बाल-बाल बचे अन्य 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि ऑटों में ज्यादातर वृद्ध और बीमार लोग थे। मृतक और घायलों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

वडोदरा: होमवर्क पूरा न करने पर पड़ी थी डांट, गुस्साए छात्र ने स्कूल बंद कराने के लिए कर दी हत्या

गलत दिशा में चल रही थी ऑटो

इस भीषण हादसे की वजह ऑटो का गलत दिशा में चलना बताया जा रहा है। तीनों ऑटो गतल दिशा की तरफ से आ रही थी, जिसका सामने से आ रही बस को अंदाजा नहीं था। बस चालक ने जैसे-तैसे दो ऑटों को टक्कर होने से बचा लिया, लेकिन तीसरी ऑटो बस में टक्करा गई और इतने लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ी।

Home / Crime / आंध्र प्रदेश: बस और ऑटो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो