scriptरायपुर में बड़ा हादसा! अस्पताल के बाहर खड़ीं एंबुलेंस में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे लोग | Fire broke out in an ambulance parked outside the hospital in Raipur | Patrika News
रायपुर

रायपुर में बड़ा हादसा! अस्पताल के बाहर खड़ीं एंबुलेंस में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे लोग

Chhattisgarh News: रायपुर भाठागांव अस्पताल के बाहर वर्षो से खड़ी एबुलेंस में सोमवार दोपहर को अचानक आग लग गई। पहले एक एबुलेंस में आग लगी, इसके बाद पास खड़ी दो गाड़ियां भी जल गईं।

रायपुरApr 23, 2024 / 10:43 am

Khyati Parihar

Accident in Raipur: रायपुर भाठागांव अस्पताल के बाहर वर्षो से खड़ी एबुलेंस में सोमवार दोपहर को अचानक आग लग गई। पहले एक एबुलेंस में आग लगी, इसके बाद पास खड़ी दो गाड़ियां भी जल गईं। देखते ही देखते वहां मौजूद सभी एबुलेंस आग की लपटों में घिर गई। आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड को खबर देने पर आग पर काबू पा लिया गया।
पुरानी बस्ती थाना पुलिस के भाठागांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास लंबे समय से चार खराब एंबुलेंस में दोपहर को अचानक आग लगी, जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने थाने में फोन कर दी। फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम ने घंटे भर में जब तक आग पर काबू पाया , तब तक गाड़ियां पूरी तरह से जल चुकी थी। ये एंबुलेंस खराब थीं और अस्पताल के बाहर करीब 7 वर्षों से रखी गईं थीं।
यह भी पढ़ें

अमित शाह ने दिया नक्सलियों को आखिरी मौका – मान जाओ, नहीं तो मार डालेंगे

बड़ा सवाल: शार्ट सर्किट और न भीषण गर्मी, फिर आग लगी या लगाई गई?

आसपास के लोगों ने बताया कि लंबे समय से एंबुलेंस जहां खड़ी है, वहा पर बिजली के कोई भी उपकरण नहीं है। इसके अलावा एंबुलेस में न बैटरी है और न ही डीजल। फिर आग किसने लगाई, जांच होनी चाहिए।
Accident in raipur

असामाजिक तत्वों का डेरा

आग कैसे और किसने लगाई, ये पुलिस जांच का विषय है, लेकिन वहां के रहवासियों ने बताया कि सुबह से शाम इन वाहनों के अंदर असामाजिक तत्वों का अड्डा बना रहता है। वे एंबुलेंस में बैठकर शराब, गांजा का नशा करते हैं। शाम होते ही अधिकांश मोहल्ले व बाहर के लड़के आकर बैठ जाते हैं।

थानों में भी पड़े हैं ढेरो वाहन

शहर के करीब दो दर्जन से ज्यादा थानों में खड़े करीब 40-50 हजार वाहन कंडम पडे हैं। ये वाहन अपराधियों से अलग-अलग मामलों में जब्त किए हुए हैं। इन वाहनों में आग लग सकती है। फिलहाल अभी आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रहे हैं।

Home / Raipur / रायपुर में बड़ा हादसा! अस्पताल के बाहर खड़ीं एंबुलेंस में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो