scriptबिहार के सुपौल में छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारीः दर्द से कहराती रही स्कूली छात्राएं, डंडे बरसाते रहे गुंडे | bihar supaul school hostel girls beaten by goons opposing eve teasing | Patrika News
क्राइम

बिहार के सुपौल में छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारीः दर्द से कहराती रही स्कूली छात्राएं, डंडे बरसाते रहे गुंडे

सुपौल के त्रिवेणीगंज इलाके में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय हाई स्कूल छात्राओं को महंगा पड़ा छेड़छाड़ का विरोध, स्कूल में घुसकर गुंडों ने की डंडों से पिटाई। एक घंटे तक मचाया उत्पात।

नई दिल्लीOct 07, 2018 / 09:36 am

धीरज शर्मा

bihar goons

बिहार के सुपौल में छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारीः दर्द से कहराती रही स्कूली छात्राएं, डंडे बरसाते रहे गुंडे

नई दिल्ली। नीतीश राज में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बिहार के सुपौल में महिलाओं की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। जिले के त्रिवेणीगंज में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय हाई स्कूल में रहने वाली छात्राओं के साथ गुंडों ने इतनी मार पीट की है कि उन्हें अस्पताल में ही भर्ती करना पड़ा। दरअसल मनचलों की छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्राओं के साथ ये सलूक किया गया है।
मौसम अपडेटः तमिलनाडु समेत देश के कई राज्यों में आज भारी बारिश की चेतावनी
ये है पूरा मामला
सुपौल के त्रिवेणीगंज इलाके में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय हाई स्कूल में शनिवार देर शाम गांव के ही कुछ मनचले दीवार पर गंदी, भद्दी और अश्लील बातें लिख रहे थे। कुछ छात्राओं ने पहले इसका विरोध किया। न मानने पर छात्राओं ने उन मनचलों को जमकर डांट भी लगाई, इसके बाद ये मनचले वहां से भाग गए। लेकिन किसे पता था कि वो अपने साथ तूफान लेकर लौट रहे थे।
कुछ ही मिनटों में गांव के 2 दर्जन से भी ज्यादा लड़के लाठी डंडों के साथ स्कूल में पहुंच गए और छात्राओं पर हमला कर दिया। गांव के इन गुंडों ने मना करने के बाद पहले तो स्कूल में तोड़फोड़ की उसके बाद एक-एक करके तकरीबन 35 से ज्यादा भी लड़कियों की जमकर पिटाई कर डाली।
एक घंटे तक गुंडे बरपाते रहे कहर
नीतीश राज में पनप रहे इन गुंडों ने स्कूल की मासूम छात्राओं पर करीब एक घंटे तक लाठी और डंडे बरसाए। इस दौरान वे लगातार स्कूल परिसर में शोर मचाकर ये बताने की कोशिश कर रहे थे कि वो किसी को नहीं छोड़ते हैं। खास बात यह है कि एक घंटे तक ये गुंडे स्कूल परिसर में उत्पात मचाते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई भी नहीं आया।
हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम, सभी सीटों पर कब्जा

कई छात्राओं के शरीर से बहता रहा खून
इस घटना में तकरीबन 40 लड़कियां बुरे तरीके से घायल हो गईं हैं। थोड़ी देर बाद जब प्रशासन को इसकी जानकारी मिली तो एंबुलेंस के साथ स्कूल पहुंचे और एक-एक करके सभी छात्राओं को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया। इस दौरान कई छात्राओं के शरीर से खून बह रहा था और वह दर्द से कराह रही थीं।

Home / Crime / बिहार के सुपौल में छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारीः दर्द से कहराती रही स्कूली छात्राएं, डंडे बरसाते रहे गुंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो