scriptBJP Leader Shot Dead by Criminals In Siwan Bihar | बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी | Patrika News

बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार के सिवान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बीजेपी नेता की दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारते ही दोनों अज्ञात बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

नई दिल्ली

Published: January 12, 2022 04:45:25 pm

बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं। इसके बाद उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अमनौर के पास उन्होंने दम तोड़ दिया।
BJP Leader Shot Dead by Criminals In Siwan Bihar
सिवान जिले में बुधवार को सरेआम बीजेपी नेता को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। जहां रास्ते में भी उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ेंः पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, ग्रुप में थे एक हजार लोग, 7 गिरफ्तार

राशन लेने के बहाने आए थे बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद अपने दरवाजे पर राशन वितरित कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने खेल रहे एक बच्चे की मदद से जनार्दन की पहचान भी की। पहचान होते ही इन बदमाशों ने जर्नादन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
वारदात को अंजाम देते ही फरार हुए अपराधी

एक के बाद एक तीन गोलियां जनार्दन को लगीं। ये तीन गोलियां जनार्दन के सीने, पेट और कमर में लगीं। घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ समझे इससे पहले अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद फायरिंग करते वहां से तुरंत फरार हो गए।
यह भी पढ़ेँः ड्रग्स पैडलर को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर 50-60 लोगों ने किया हमला, 4 पुलिसकर्मियों समेत 6 लोग घायल

घायल के बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप


इस वारदात में पीडीएस डीलर घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं घायल के बेटे ने पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। कथित वीडियो के जरिए इस घटना की पड़ताल की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.