scriptबिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी | BJP Leader Shot Dead by Criminals In Siwan Bihar | Patrika News
क्राइम

बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

बिहार के सिवान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बीजेपी नेता की दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारते ही दोनों अज्ञात बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Jan 12, 2022 / 04:45 pm

धीरज शर्मा

BJP Leader Shot Dead by Criminals In Siwan Bihar
बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाइक सवार दो बदमाशों ने बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं। इसके बाद उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अमनौर के पास उन्होंने दम तोड़ दिया।
सिवान जिले में बुधवार को सरेआम बीजेपी नेता को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। जहां रास्ते में भी उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ेंः पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, ग्रुप में थे एक हजार लोग, 7 गिरफ्तार

राशन लेने के बहाने आए थे बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बीजेपी नेता जनार्दन प्रसाद अपने दरवाजे पर राशन वितरित कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने खेल रहे एक बच्चे की मदद से जनार्दन की पहचान भी की। पहचान होते ही इन बदमाशों ने जर्नादन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
वारदात को अंजाम देते ही फरार हुए अपराधी

एक के बाद एक तीन गोलियां जनार्दन को लगीं। ये तीन गोलियां जनार्दन के सीने, पेट और कमर में लगीं। घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ समझे इससे पहले अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद फायरिंग करते वहां से तुरंत फरार हो गए।
यह भी पढ़ेँः ड्रग्स पैडलर को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर 50-60 लोगों ने किया हमला, 4 पुलिसकर्मियों समेत 6 लोग घायल

घायल के बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप


इस वारदात में पीडीएस डीलर घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं घायल के बेटे ने पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। कथित वीडियो के जरिए इस घटना की पड़ताल की जा रही है।

Home / Crime / बिहार के सिवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, राशन लेने के बहाने आए थे अपराधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो