scriptWives Swapping Racket Was Going On In Kerala Police Arrested 7 | Kerala: पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, ग्रुप में थे एक हजार लोग, 7 गिरफ्तार | Patrika News

Kerala: पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, ग्रुप में थे एक हजार लोग, 7 गिरफ्तार

Kerala के कोट्टायम के पास कारुकाचल में पुलिस ने पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों की गिरफ्तारी भी है। इस ग्रुप में 1000 से ज्यादा सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस गिरोह को एलीट क्लास ( उच्च तबके ) के लोग चला रहे थे।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 02:52:45 pm

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य केरल ( Kerala ) के कोट्टायम से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां पुलिस ने पत्नियों की अदला बदली ( Wife Swapping ) के लिए चलाए जा रहे रैकेट को पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इस गिरफ्तार में वो शख्स भी शामिल है जिसकी पत्नी की शिकायत पर ये रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। फिलहाल इस मामले में सात लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि पत्नी की अदला-बदली का रैकेट चला रहे ग्रुप में 1000 सदस्य बताए जा रहे हैं।
Wives Swapping Racket Was Going On In Kerala Police Arrested 7
महिला की शिकायत से मचा हड़कंप

कोट्टायम पुलिस के मुताबिक एक महिला की शिकायत के बात हड़कंप मच गया है। दरअसल महिला ने बताया कि इस तरह के एक ग्रुप में पत्नियों की अदल-बदली की जा रही है। महिलाओं को उनकी मर्जी के बगैर अन्य पुरुषों के पास भेजा जाता है।

इस महिला ने पुलिस से शिकायत में कहा कि उसे उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए बाध्य कर रहा था। पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत की जांच के दौरान इस गिरोह का पर्दाफाश किया गया।

यह भी पढ़ेँः Bulli Bai App Case: मुस्लिम महिलाओं के अपमान की मास्टर माइंड निकली उत्तराखंड की महिला, दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश
ये है पूरा मामला

दरअसल केरल के कोट्टायम के पास ही कारुकाचल में पुलिस ने रेड मारी तो यहां से सात लोगों को पत्नियों की कथित अदला-बदली के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया । पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि इस महिला को उसके पति ने अन्य के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जांच से पुलिस गिरोह तक पहुंची।
ऐप के जरिए संचालित हो रहा था ग्रुप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी की अदला-बदली करने वाला गिरोह टेलीग्राम , मेसेंजर ऐप के जरिए इस ग्रुप को संचालित कर रहा था। इस ऐप से एक दूसरे से संपर्क बनाया जाता था। इस मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी, आर श्रीकुमार के मुताबिक, 'पहले तो इस ग्रुप के सदस्य टेलीग्राम और मैसेंजर ग्रुप्स में शामिल होते फिर एक-दूसरे से मिलते थे।'

पुलिस ने बताया कि फिलहाल सात आरोपियों को कोट्टायम, अलप्पुझा और एर्नाकुलम से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का मानना है कि इस पूरे गिरोह में एलीट क्लास ( उच्च तबके ) लोग शामिल हैं। इस चैट ग्रुप में 1 हजार से ज्यादा सदस्य हैं, इसलिए इसकी विस्तृत जांच की जा रही है। पुलिस को अन्य आरोपियों की भी तलाश है।

यह भी पढ़ेँः फुटबॉलर Diego Maradona की चोरी हुई घड़ी असम से हुई बरामद, दुबई पुलिस की मदद से हत्थे चढ़ा आरोपी

निगरानी में 25 से ज्यादा लोग


पुलिस ने अब तक इस मामले में 7 गिरफ्तारियां की हैं। जबकि 25 से ज्यादा लोग पुलिस की निगरानी में हैं। वहीं इस ग्रुप में 1000 से ज्यादा सदस्य बताए जा रहे हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस गिरोह के और भी लोगों की गिरफ्तारियां संभव है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.