scriptदिल्लीः क्लब में बाउंसरों ने महिला से की बदसलूकी, कपड़े भी फाड़े, पुलिस ने 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया | Delhi Club Bouncers Allegedly Torn off Clothes of Woman after Argument | Patrika News
क्राइम

दिल्लीः क्लब में बाउंसरों ने महिला से की बदसलूकी, कपड़े भी फाड़े, पुलिस ने 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया

Club Bouncers Misbehave: दिल्ली के एक क्लब में एक महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार क्लब गई एक महिला के साथ बाउंसरों ने बदसलूकी की, कपड़े भी फाड़ दिए। मारपीट की बात भी सामने आ रही है।

Sep 25, 2022 / 10:40 am

Prabhanshu Ranjan

delhi_bar.jpg

Delhi Club Bouncers Allegedly Torn off Clothes of Woman after Argument

Club Bouncers Misbehave: दिल्ली NCR में स्थित क्लब, पब, बार की सुरक्षा में तैनात बाउंसरों द्वारा ग्राहकों के साथ मारपीट का एक और मामला सामने आया है। यह मालमा दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में एक क्लब से सामने आया। जानकारी के अनुसार इस क्लब में गई महिला के साथ वहां तैनात बाउंसरों ने बदसलूकी की, कपड़े तक फाड़ डाले। महिला और उसके दोस्तों के साथ मारपीट भी की। पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है।

महिला ने आरोप लगाया है कि क्लब में एंट्री को लेकर उसकी बहस हो गई थी, जिसके बाद दो बाउंसर्स ने बदसलूकी की। बाउंसर्स और मैनेजर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके अलावा उसके साथ मारपीट भी की। महिला की शिकायत के अनुसार यह मामला 18 सितंबर का है। उस रोज वह अपने दोस्तों के साथ साउथ एक्सटेंशन पार्ट- I में ‘दा कोड’ क्लब में गई थी। जहां एंट्री को लेकर हुए विवाद के बाद उसके साथ बदसलूकी और मारपीट हुई।

https://twitter.com/ANI/status/1573874653902168064?ref_src=twsrc%5Etfw


पीड़िता ने बताया कि क्लब में एंट्री के बाद बहस होने पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया, पीटा गया। अनुचित तरीके से छुआ भी गया था। बाद में महिला को इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। उसी रात लगभग 2 बजकर 14 मिनट पर थाना कोटला मुबारकपुर में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें क्लब के बाउंसरों द्वारा मारपीट की जानकारी दी गई। शिकायत पर जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो बाउंसरों ने उन्हें भी एंट्री से रोकना चाहा। बाद में पुलिस ने मामले में सात संदिग्धों को पकड़ा है।

यह भी पढ़ें – दबंग बाउंसरों पर पुलिस का शिकंजा: 3 सिक्योरिटी एंजेंसियों के 36 बाउंसरों की लगी क्लास


मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस के वरीय अधिकारियों से बातचीत के बाद एक समाचार एजेंसी ने बताया कि मामले में पुलिस ने सात संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसमें महिला से मारपीट और बदसलूकी करने वाले बाउंसर भी शामिल है। इसके साथ-साथ पुलिस घटनाक्रम का वीडियो फुटेज भी तलाश रही है, ताकि मामले का सच सामने लाया जा सके। बता दें कि इससे पहले ऐसा ही मामला नोएडा, गुड़गांव से भी सामने आ चुका है।

Home / Crime / दिल्लीः क्लब में बाउंसरों ने महिला से की बदसलूकी, कपड़े भी फाड़े, पुलिस ने 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो