scriptदिल्ली: फाइव स्टार होटल में युवती की संदिग्ध मौत से हड़कंप, दोस्त के साथ बुक कराया था कमरा | Delhi: lady found dead in five star hotel of mayur vihar | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: फाइव स्टार होटल में युवती की संदिग्ध मौत से हड़कंप, दोस्त के साथ बुक कराया था कमरा

युवती डिप्रेश का शिकार बताई जा रही है, जो अपने तथाकथित दोस्त के साथ होटल में आई थी।

Jun 08, 2018 / 12:42 pm

Mohit sharma

lady found dead

दिल्ली: फाइव स्टार होटल में युवती की संदिग्ध मौत से हड़कंप, दोस्त के साथ आई थी घर से

दिल्ली। राजधानी के एक फाइव स्टार होटल में युवती की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती इस होटल में अपनी दोस्त के साथ आई थी। जिसके बाद वह होटल के बाथरूम में बेसुध अवस्था में पड़ी पाई गई। होटल स्टॉफ ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

पीएम मोदी ने किया प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित, 2022 तक हर परिवार के पास होगा अपना घर

दोस्ती के साथ ठहरी थी होटल में

मामला मयूर विहार स्थित एक पांच सितारा होटल से जुड़ा है। यह युवती मयूर विहार के फाइव स्टार होटल में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ठहरी हुई थी। युवक और युवती दोनों दिल्ली के शहादरा इलाके के रहने वाले हैं।जानकारी के अनुसार युवती बुधवार को अपने युवक दोस्त के साथ होटल में आई थी। यहां दोनों ने कमरा संख्या 1137 बुक बुक कराया था। मिली जानकारी के अनुसार रात में युवती को छोड़कर युवक बाहर चला गया था। अगले दिन यानी गुरुवार को जब युवक ने युवती को फोन मिलाया था, उधर से कोई जवाब नहीं मिला। वहीं, जब होटल स्टॉफ ने बुकिंग खत्म होने के बाद कमरा खुलवाना चाहा तो दरवाजा अंदर से बंद था। होटल मास्टर चाबी से रूम को खोला गया तो बाथरूम में युवती बेसुध हालत में पड़ी मिली।

किम जोंग को वाइट हाउस आने को न्योता देंगे ट्रंप, सिंगापुर समिट पर टिकी दोनों देशों की नजर

डिप्रेशन में थी युवती

वहीं, मृतका के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि मृतका काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी, जिसका कारण यह था कि उसके दोस्त युवक ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया था। मृतका के जीजा ने बताया कि बुधवार को युवक ने उसको को फोन कर बाहर बुलाया और अपने साथ होटल ले गया था। मृतका के जीजा का कहना है उनको केवल इतनी जानकारी थी कि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। अब फोन किसका था और वह उसके कहां ले गया, इसकी उन्हें कोई सूचना नहीं मिली थी। परिजनों के अनुसार गुरुवार को उनको युवती के हॉस्पिटल में होने की सूचना मिली थी। जिस पर वो लोग होटल में पहुंचे, लेकिन उसको नहीं बचाया जा सका। वहीं, पुलिस का कहना है कि युवती की बॉडी पर किसी तरह के कोई निशान नहीं मिले हैं।

Home / Crime / दिल्ली: फाइव स्टार होटल में युवती की संदिग्ध मौत से हड़कंप, दोस्त के साथ बुक कराया था कमरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो