scriptसुलझी गुत्थी: कहासुनी पर हुई दो लड़कों की हत्या, मालिक को बचाने के लिए हत्यारों से भिड़ गया था कुत्ता | Double murder shalimar bagh Case solved: Dog Tried to saved pawan | Patrika News
क्राइम

सुलझी गुत्थी: कहासुनी पर हुई दो लड़कों की हत्या, मालिक को बचाने के लिए हत्यारों से भिड़ गया था कुत्ता

तनिष्क और पवन नाम के लड़कों की हत्या मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीNov 29, 2018 / 03:56 pm

Saif Ur Rehman

Murder

सुलझी डबल मर्डर केस की गुत्थी, कहासुनी मालिक को बचाने के लिए हत्यारों से भिड़ गया था कुत्ता

नई दिल्ली। मंगलवार को शालीमार बाग इलाके में हुए डबल मर्डर केस गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामला कहासुनी के बाद आपसी रंजीश है। बता दें कि तनिष्क और पवन नाम के लड़कों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

अब कुत्तों का भी होगा रीति रिवाजों के साथ अंतिम संस्कार, इस जगह बन रहा है शवदाह गृह

स्कूटी छूने से बढ़ गई बात

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को तनिष्क अपनी स्कूटी से जा रहा था, तभी उसकी स्कूटी निखिल नाम के एक लड़के से टकरा गई। जिसके बाद झगड़ा हुआ इतना बढ़ गया कि तनिष्क ने कुछ लड़कों को बुलाकर निखिल और उसके साथियों की पिटाई कर दी। दोनों लड़कों की मां ने समझौता करा दिया। लेकिन निखिल के दिल में बदले की भावना घर कर गई। तनिष्क को बुलाया गया। समझौता हो गया था इसलिए तनिष्क निखिल के साथ चल दिया। जिसके बाद निखिल ने तनिष्क पर चाक़ू से हमला कर दिया। तनिष्क अपनी जान बचाने के लिए एक दुकान में भागा लेकिन निखिल और उसके साथियों ने दुकान के दरवाजे तोड़कर तनिष्क पर दो बार चाकू से वार किए। घायल तनिष्क की बाद में मौत हो गई। भीड़ देखकर निखिल ने चाकू लहराया जिससे दुकान में बैठे एक और लड़के पवन को चाकू लग गया। बुधवार सुबह पवन की भी मौत हो गई।
हमलावरों से भीड़ गया कुत्ता
जब पवन को हमलावरों ने चाकू मारा तब उसके साथ उसका पालतू कुत्ता टॉमी भी था। पवन दुकान में टिकट कराने आया था। पवन ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे भी कई चाकू मारे। टॉमी ने पवन को बचाने का हर संभव प्रयास किया। उसने दो-तीन लड़कों को काट भी लिया। लेकिन वह पवन को बचा नहीं सका। पवन की मौत से टॉमी सदमे में है।

Home / Crime / सुलझी गुत्थी: कहासुनी पर हुई दो लड़कों की हत्या, मालिक को बचाने के लिए हत्यारों से भिड़ गया था कुत्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो