scriptइस वजह से शादी की पहली रात ही पति को छोड़ फरार हो गई पत्नी | For this reason, the wife left the husband on the first night of marriage | Patrika News
क्राइम

इस वजह से शादी की पहली रात ही पति को छोड़ फरार हो गई पत्नी

युवक ने शादी के लिए बिचौलिए को एक लाख रुपए दिए था, लेकिन शादी के बाद पहली रात ही पत्नी उसे छोड़कर फरार हो गई।

नई दिल्लीDec 02, 2018 / 03:56 pm

Anil Kumar

इस वजह से शादी की पहली रात ही पति को छोड़ फरार हो गई पत्नी

इस वजह से शादी की पहली रात ही पति को छोड़ फरार हो गई पत्नी

रोहतक। हरियाणा के रोहतक से एक ऐसी खबर सामने आई जो बेहद ही शर्मनाक है। दरअसल शादी के बाद पहली रात ही पत्नी पति को छोड़कर फरार हो गई। बताया जा रहा है कि शादी के नाम पर ठगी करने का यह एक धंधा सामने आया है।

झारखंड: भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, विवादों से रहा है पुराना नाता

ये है पूरा मामला

एक युवक ने बिचौलिए के माध्यम से झारखंड की रहने वाली एक लड़की से शादी की। शादी के बाद वह रोहतक अपने घर ले आया। लेकिन पहली रात ही पत्नी ने पति को छोड़कर चुपके से फरार हो गई। इस शादी के लिए युवक ने बिचौलिए को एक लाख रुपए दिए थे। युवक ने अब इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवक का नाम पंकज है जो गांधी कैंप का रहने वाला है। पंकज ने पुलिस को बताया है कि बीते 27 नवंबर को वह अपने जीजा के साथ झारखंड के हजारीबाग जिले में गया था। वहां पर चम्पाडीह सुरजपुरा गांव की रहने वाली एक लडकी से उसकी शादी करा दी गई। इसके बदले में बिचौलिए ने एक लाख रुपए लिए। शादी के बाद वह लड़की को लेकर रोहतक अपने घर चल आया। लेकिन बीते 29 नवंबर की रात जब वह सो रहा था इसी दौरान उसकी पत्नी घर से फरार हो गई। कुछ देर बाद जब उसकी तलाश शुरु की गई तो पता चला कि वह गेट को फांदकर भाग गई है। क्योंकि मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। मालूम हो कि इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। शादी के नाम पर ठगी करने वाले कई गिरोहों का पर्दाफाश हुआ है और अब वे सलाखों के पीछे हैं।

Home / Crime / इस वजह से शादी की पहली रात ही पति को छोड़ फरार हो गई पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो