गुजरात: शराब नहीं मिली तो भाजपा नेता ने मां-बेटी के साथ की अभद्रता, गाड़ी से खींचा

गुजरात: शराब नहीं मिली तो भाजपा नेता ने मां-बेटी के साथ की अभद्रता, गाड़ी से खींचा

Mohit sharma | Publish: Jun, 23 2018 06:07:52 PM (IST) क्राइम

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यदि अगर वह इस मामले में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी।

नई दिल्ली। गुजरात के नवसारी में एक भाजपा नेता का महिला के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। यहां महिला ने भाजपा काउंसलर के खिलाफ बदसुलूकी का मामला दर्ज कराया है।आरोप है कि आरोपी ने महिला शराब विक्रेता से शराब की कुछ बोतलों की मांग की थी। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी बेटी का हाथ पकड़ लिया और हाथापाई शुरू कर दी। पीड़िता स्वीटी पटेल ने शु्क्रवार को आरोपी भूपत दूधत की शिकायत करते हुए बताया कि 19 जून को उसने मां को फोन कर हर माह शराब का कार्टन घर पर भेजने की बात की थी। यही नहीं शराब के कार्टन भेजने के बाद आरोपी नेता ने उसको अवैध शराब का कारोबार करने की अनुमति दिलाने की बात भी कही थी।

महाराष्ट्र: बैंक मैनेजर ने लोन पास करने के नाम पर महिला के सामने रखी संबंध बनाने की शर्त, फिर हुआ फरार

जानकारी के अनुसार भूपत जालापुर वार्ड संख्या एक से भाजपा का निगम पार्षद है। पीड़िता के अनुसार जब पार्षद ने उसकी मां को फोन किया तो उन्होंने शुरुआत में उसको गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद पार्षद उनको फोन कर मांग पूरी करने का दबाव बनाने लगा और इस दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता। रोज-रोज की धमकियों से तंग आकर दोनों मां-बेटी ने उसकी शिकायत पुलिस में करने की सोची। इस बात की भनक जब पार्षद को लगी तो उसने अपने सहयोगियों के साथ उनसे अभद्रता की। उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी मां के सामने ही बेटी का हाथ पकड़ कर खींचने लगे। उनकी चीख सुनकर जैसे ही कुछ लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो आरोपी वहां से फरार हो गए।

दाती महाराज केस में पीड़िता का बयान, कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है बाबा

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पार्षद के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं स्थानीय भाजपा इकाई ने भी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। नवसारी के भाजपा अध्यक्ष नरेश पटेल के अनुसार उन्हे इस पूरे प्रकरण की जानकारी मिली है। पटेल ने कहा कि यदि अगर वह इस मामले में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned