Gurugram: किरायेदार से अवैध संबंधों के शक में बहू और बच्चों समेत 5 की बेरहमी से हत्या, मकान मालिक का सरेंडर

Gurugram के राजेंद्र नगर इलाके में मकान मालिक ने बहू समेत पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, किरायेदार से अवैध संबंधों का था शक

By: धीरज शर्मा

Published: 24 Aug 2021, 10:46 AM IST

नई दिल्ली। दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम ( Gurugram ) से दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मकान मालिक ने किरायेदार से अवैध संबंध के शक में अपनी बहू समेत पांच लोगों की हत्या कर डाली।

मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्‍चे और एक पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद मकान मालिक ने खुद ही थाने जाकर सरेंडर भी कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः उधना में चाकू से हमला कर युवक की निर्मम हत्या, शव अस्पताल में छोड़ परिजन हमलावरों की खोज में पुलिस

मामला गुरुग्राम के राजेन्‍द्र पार्क थाना क्षेत्र का है। मंगलवार की सुबह-सुबह थाने पहुंचे एक शख्‍स ने पुलिस को बताया कि उसने पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया है।

पुलिस उस शख्‍स की बात सुनकर हैरान रह गई। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वाकई उस शख्‍स ने अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्‍नी और उसके दो बच्‍चों की हत्‍या कर डाली थी।

इसके बाद पुलिस ने उस शख्‍स को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अवैध संबंधों का शक
पुलिस ने बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी बहू के किरायेदार के साथ अवैध संबंध हैं। इसी शक के बिनाह पर ही उसने पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी ।

आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक धारदार हथियार से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ेंः Air India: एयरपोर्ट आफिस में आया फ्लाइट हाईजैक करने का फोन, जानिए फिर क्या

रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा आरोपी
पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के आरोपी को रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है। इस वारदात से इलाके में सनसनी मची हुई है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned