उधना में चाकू से हमला कर युवक की निर्मम हत्या, शव अस्पताल में छोड़ परिजन हमलावरों की खोज में निकले

# सेल्फी के चक्कर में शहीद स्मारक का अपमान

# दुकान से टेबलेट चुराने वाले दो गिरफ्तार

# घर में घुसा चोर जेवर चुरा ले गया

# दानपेटी से दस हजार रुपए चोरी

 

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 23 Aug 2021, 12:04 PM IST

सूरत. उधना सोनल इंडस्ट्रीज के निकट रविवार को अज्ञात हमलावरों ने एक युवक चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा डाला। युवक को अस्पातल में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। वहीं, परिजन शव छोड़ कर हमलावरों की तलाश में निकल गए।

जानकारी के अनुसार उधना बीआरसी प्रभुनगर निवासी गुरुजीतसिंह पुत्र जगदीशसिंह चिकलीगर (24) घर के निकट ही मांस की दुकान चलाता था। रविवार को सोनल इंडस्ट्रीज के पास किसी ने उस पर हमला किया।

हमलावर ने चाकू से उसके शरीर पर चार गंभीर वार किए और लहूलुहान हालत में उसे छोड़ कर फरार हो गए। परिजनों को खबर मिलने पर उन्होंने उसे न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। इकलौते पुत्र की मौत के बाद परिजन हमलावरों की खोज में जुट गए।

-------------------------
घर में घुसा चोर जेवर चुरा ले गया

सूरत. डिंडोली इलाके के मकान में बीती रात घुसा चोर निद्राधीन परिवार के पहनें हुए जेवर भी चुरा कर ले गया। चोरी गए सामान की कीमत 2.13 लाख रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की हैं। पुलिस के मुताबिक, नवागाम शिरडी धाम सोसायटी निवासी अल्का पत्नी दगडू पाटिल के घर में हुई।

रात कोई चोर लोहे की ग्रिल में अंदर की तरफ लगी कुंडी किसी तरह से खोल कर अंदर दाखिल हुआ। उनकी पुत्री अश्वनी के गले से सोने का मंगलसूत्र, मोबाइल फोन, पुत्र मनोज के गले से चांदी का ब्रेसलेट चुरा कर भाग निकला। सुबह उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।
----------------
दानपेटी से दस हजार रुपए चोरी

सूरत. पांडेसरा इलाके की जगन्नाथ सोसायटी में स्थित जगन्नाथ मंदिर की दानपेटी से करीब दस हजार रुपए चोरी होने की घटना सामने आई हैं। पुलिस के मुताबिक सोसायटी में स्थित मंदिर की कंपाउन्ड वॉल फांद कर चोर ने परिसर में प्रवेश किया और मंदिर के गुबंद की खुली जगह से मंदिर में घुसा। फिर किसी औजार की मदद से दानपेटी तोड़ी और उसमें से नकदी चुरा कर फरार हो गया।
------------------

सेल्फी के चक्कर में शहीद स्मारक का अपमान

सूरत. सरथाणा नेचर पार्क के निकट सेल्फी व फोटो लेने के चक्कर में युवा शहीद स्मारक का अपमान कर रहे हैं। ऐसे युवाओं के फोटोग्राफ सोशल मीडिया में वायरल हुए। बताया जाता है कि रविवार को छुट्टी के दिन कई युवक शहीद स्मारक पर स्थापित फाइटर प्लेन पर चढ़ गए थे।

घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें वहां से भगाया। उल्लेखनीय हैं कि शहीदों की याद में सरथाणा नेचर पार्क के पास स्मारक बनाया गया था। इस स्मार्क पर सेना से रिटायर्ड हुए मिग -23 फाइटर एयरक्रॉफ्ट को स्थापित किया गया था।
------------------

दुकान से टेबलेट चुराने वाले दो गिरफ्तार

सूरत. अडाजण पुलिस ने एक दुकान से दो टेबलेट चुराने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी स्कूटर व साइकिल भी जब्त की है। पुलिस के मुताबिक अडाजण एसएमसी आवास निवासी रोहित देवीपूजक व उसका साथी उगत केनाल रोड गंगानगर झोपड़पट्टी निवासी मनोज शिरे दोनों शातिर हैं।

दोनों पूर्व में मंदिर में हुई चोरी के मामले में पकड़े जा चुके हैं। रिहा होने की फिर अडाजण क्षेत्र में सक्रिय हो गए थे। उन्होंने कुछ समय पूर्व मोपेड और साइकिल चुराई फिर एक दुकान से चुराए थे। उनके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
--------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned