गुरुग्राम: स्पेन की युवती से पार्टी के बाद रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम: स्पेन की युवती से पार्टी के बाद रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Shiwani Singh | Publish: Jun, 15 2019 05:45:58 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 05:58:24 PM (IST) क्राइम

  • एक साल के लिए स्पेशन से भारत आई है युवती
  • गुरुग्राम की एक IT कंपनी में कर ही है इंटर्नशिप
  • एक प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट मैनेजर पर लगाया रेप का आरोप

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम से रेप का मामला सामने आया है। यहां स्पेन की युवती के साथ बलात्कार की ख़बर है। इस मामले में हरियाणा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर दिया है। बता दें कि पीड़िता ने बीती शुक्रवार की रात पार्टी के बाद रेप का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें-ज्योति चौधरी रेप-मर्डर केस: बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे दोषी, राष्ट्रपति ने तीन साल पहले खारिज की थी दया याचिका

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बलात्कार का आरोप एक प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट मैनेजर पर लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने बताया कि वह एक साल की इंटर्नशिप करने के लिए स्पेशन से भारत आई है।अभी वह गुरुग्राम की एक IT कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है।

यह भी पढ़ें-गुजरातः वडोदरा के होटल में बड़ा हादसा, सीवेज टैंक सफाई के दौरान 7 की मौत

rape

गौरतलब है कि विदेशी महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं। अभी कुछ महीने पहले ही महाराष्ट्र में 19 साल की विदेशी छात्र के साथ रेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने 52 साल के पद्माकर नांदेवर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। युवती के साथ रेप तब हुआ था जब वह नशे की हालत में थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned