scriptजम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर | Jammu-kashmir Budgam Encounter: One Terrorist Killed | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2019 02:57:57 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Jammu-kashmir Budgam Encounter में एक आतंकवादी ढेर
फिलहाल फायरिंग रुकी हुई है हालांकि ऑपरेशन जारी

Budgam Encounter

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम ( Jammu-Kashmir Budgam Encounter ) जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने श्रीनगर शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित बडगाम जिले के नौगाम में चेकपोरा इलाके को घेर लिया।

https://twitter.com/ANI/status/1144401340917014528?ref_src=twsrc%5Etfw

आतंकी की लाश बरामद

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ ( Jammu-kashmir Budgam Encounter ) में 1 आतंकी ढेर किया गया जिसकी लाश बरामद की गई। सूत्रों ने कहा कि घेराबंदी कड़ा करने के बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। अब इलाके में मुठभेड़ चल रहा है। फिलहाल आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। बताया गया कि फिलहाल फायरिंग रुकी हुई है हालांकि ऑपरेशन जारी है।

कर्नाटक के CM कुमारस्वामी भड़के, लोगों से बोले- वोट मोदी को दिया, फिर यहां क्यों आए हो

 

Jammu-kashmir Budgam Encounter

धमाके में एक व्यक्ति की मौत

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के कुलगाम जिले में गुरुवार को हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। मृतक की पहचान नजीर अहमद भट के तौर पर हुई है। यह धमाका खुदवानी क्षेत्र के शूडर-बन गांव में हुआ है। पुलिस सूत्र ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये लोग कूड़े में आग लगा रहे थे, तभी उसमें मौजूद किसी विस्फोटक पदार्थ में धमाका हो गया। मामले की जांच अभी भी चल रही है।

Monsoon Weather Update: दिल्ली में लोगों का पसीना निकाल रही भीषण गर्मी, उत्तर भारत में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Jammu-kashmir Budgam Encounter

मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

इससे पहले 26 जून को जम्मू एवं कश्मीर ( Jammu-Kashmir encounter )में पुलवामा जिला के त्राल क्षेत्र में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि बुधवार को ब्रानपथरी वन क्षेत्र में मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। उसके कब्जे से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने त्राल तहसील के ब्रानपथरी जंगली क्षेत्र में तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो