script

कर्नाटक के CM कुमारस्वामी भड़के, लोगों से बोले- वोट मोदी को दिया, फिर यहां क्यों आए हो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2019 03:05:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Karnataka CM Kumaraswamy ने PM Narendra Modi को लेकर बड़ा बयान
Protesters को लगाई फटकार, लाठी चार्ज कराने की धमकी

Karnataka CM Kumaraswamy

कर्नाटक के CM कुमारस्वामी भड़के, लोगों से बोले- वोट मोदी को दिया, फिर यहां क्यों आए हो

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) में भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की जीत के बाद से विपक्षी पार्टियां बोखलाई नजर आ रही हैं। ताजा मामला कर्नाटक ( Karnataka ) से जुड़ा है। यहां मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ( Karnataka CM Kumaraswamy ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के रायचुर में विरोध प्रदर्शन कर रहे एक समूह पर अचानक भड़क गए। सीएम कुमारस्वामी ( CM Kumaraswamy ) ने न केवल प्रदर्शनकारियों की मदद करने से इनकार कर दिया, बल्कि उनको जमकर फटकार भी लगाई।

Karnataka CM Kumaraswamy

जमकर लगाई फटकार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि ( Karnataka CM Kumaraswamy ) ‘ चुनाव में वोट तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए थे, अब यहां क्या करने आए हो।’ उनका यह वीडियो कुछ न्यूज चैनलों पर दिखाया भी जा रहा है। यह घटना उस समय की है कि जब सीएम कुमारस्वामी अपने गांव करेगुड्डा के नजदीक ही एक प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे।

Monsoon Weather Update: दिल्ली में लोगों का पसीना निकाल रही भीषण गर्मी, उत्तर भारत में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

 

Karnataka CM Kumaraswamy

प्रदर्शनकारियों ने घेरा

तभी उनकी ( Karnataka CM Kumaraswamy ) गाड़ी को कुछ प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कुमारस्वामी ने गुस्से में आकर प्रदर्शनकारियों से कहा कि ‘ वोट तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को दिया है, फिर यहां क्या लेने आए हो।’

जम्‍मू-कश्‍मीर: अमित शाह नहीं करेंगे अलगाववादियों से बात, अरशद खान के परिजनों से की मुलाकात

Karnataka CM Kumaraswamy

कुमारस्वामी के इस बयान की निंदा

कुमारस्वामी ( Karnataka CM Kumaraswamy ) ने यह भी कहा कि तुमने प्रधानमंत्री मोदी ( PM Narendra Modi ) को वोट किया, फिर मुझे आप लोगों का सम्मान क्यों करना चाहिए? भाजपा ( BJP ) ने कुमारस्वामी के इस बयान की निंदा की है।

बलूचिस्तान: पुलिस लाइन्स में तीन हथियारबंद बदमाश ढेर, झड़प में एक पुलिसकर्मी भी शहीद

Karnataka CM Kumaraswamy

‘राज्य की जनता का अपमान’

भाजपा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया जताते इसे राज्य की जनता का अपमान बताया है। कर्नाटक भाजपा के महासचिव रविकुमार ( Karnataka BJP general secretary Ravikumar ) ने कहा कि ‘सीएम कुमारस्वामी ने रायचूर में आक्रामक अंदाज दिखाया है। उन्होंने लोगों से कहा कि क्या पुलिस बुलाकर तुम पर लाठीचार्ज करा दूं।

Karnataka CM Kumaraswamy

ट्रेंडिंग वीडियो