scriptJammu-Kashmir: कुलगाम में BSF के काफिले पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में घिरे 3 आतंकी | Jammu-Kashmir terrorist attack on bsf convoy in kulgam 3 terrorists surrounded in retaliation | Patrika News

Jammu-Kashmir: कुलगाम में BSF के काफिले पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में घिरे 3 आतंकी

Published: Aug 12, 2021 03:55:55 pm

Submitted by:

Dhirendra

 
दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर बीएसएफ के काफिले पर आतंकी हमले की सूचना है। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

terrorist attack in Kulgam

Terrorist attack in Kulgam

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस से ठीक तीन दिन पहले आतंकियों ने एक बार कायराना हरकत का परिचय देते हुए जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बीएसएफ के जवानों पर हमला बोला है। आतंकी हमले ( Terrorist Attack ) में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ ( Encounter ) जारी है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकियों को सेना के जवानों ने घेर लिया है।
ताजा अपडेट के मुताबिक बीएसएफ के काफिले पर ये हमला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर हुई है। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1425752853319065602?ref_src=twsrc%5Etfw
हमले में कोई घायल नहीं

इस घटना के बारे में कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम में आतंकियों ने बीएसएफ के काफिले पर फायरिंग की है। इस घटना में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है। जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। सीआरपीएफ, सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आगे की कार्रवाई जारी है।
यह भी पढ़ें

Jammu-Kashmir: 1 घंटे के भीतर आतंकियों ने किया दूसरा ग्रेनेड हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

2 दिन पहले हुआ था CRPF के काफिले पर हमला

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने 2 दिन पहले यानि 10 अगस्त को CRPF की पार्टी पर हमला बोला था। हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया था। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के क्रालचेक इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ये हमला किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो