झारखंड: दो युवतियों ने फांसी के फंदे पर लटक कर ली लाइव सेल्फी, फिर दे दी जान

यहां दो युवतियों ने सुसाडल से पहले फांसी का फंदा गले डालकर पहले एक साथ सेल्फी ली और फिर खुदखुशी कर ली।

By: Mohit sharma

Published: 30 Dec 2018, 12:15 PM IST

नई दिल्ली। झारखंड के जमेशदपुर में एक सुसाइड की एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां दो युवतियों ने सुसाडल से पहले फांसी का फंदा गले डालकर पहले एक साथ सेल्फी ली और फिर खुदखुशी कर ली। जमशेदपुर से 15 किलोमीटर दूर गम्हरिया थाना क्षेत्र में हुई घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार यहां बोलायडीह रोड नंबर आठ के मकान में इस घटना को आत्महत्या से जुड़ा केस बताया है। पुलिस ने दोनों युवतियों को समलैंगिक बताया है।

मोबाइल ने खोले कई राज

वहीं, पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतकाओं के मोबाइल में कई ऐसी सेल्फी मिली जो उनके समलैंगिक संबंधों को उजागर करती हैं। सुसाइड के राज का खुलासा होने के बाद युवतियों के कमरे से बरामद मोबाइल फोन से अन्य भी कई अहम जानकारी पुलिस को मिली। वहीं, मृतकाओं में से एक गुड़िया पात्रो उर्फ कुन्नी उर्फ राज की मां मीरा पात्रो ने युवतियों के सुसाइड केस में गम्हरिया थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें कि पुलिस को दोनों युवतियों गुड़िया पात्रो और रश्मि का शव फांसी के फंदे से लटकता पाया गया था।

जमशेदपुर के केबुल टाउन रह रही थी

पुलिस की दी शिकायत में मीरा पात्रो ने बताया कि उनकी बेटी गुड़िया पिछले एक साल से जमशेदपुर के केबुल टाउन रह रही थी। गुडिया वहां पर लड़कों जैसी वेशभूषा में रहकर कॉंट्रेक्टर का काम करती थी। मीरा ने बताया कि 8 दिन पहले वह नीलिमा नायक की बेटी रश्मि नायक को ओडिशा के मयूरभंज से अपने साथ जमशेदपुर ले आई थी। इस बीच इन दोनों ने समलैंगिक विवाह कर लिया था। इसके बाद दोनों पति-पत्‍नी की तरह रहने लगी थीं। लेकिन इस बीच दोनों को इस शादी के खुलासे का डर सता रहा था, जिसके चलते उन्होंने लोकलाज के भय से घबराकर सुसाइड कर लिया। मीरा ने पुलिस को यह भी बताया कि रश्मि बचपन से ही उनके घर पर रहती थी। जिसकी वजह से कुन्नी और रश्मि में गहरी दोस्ती हो गई थी।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned