scriptकर्नाटक में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, देर रात धरने पर बैठे पार्टी कार्यकर्ता | karnataka s dakshin kannada district bjp yuva morcha secretary praveen nettaru murdered | Patrika News

कर्नाटक में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, देर रात धरने पर बैठे पार्टी कार्यकर्ता

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2022 08:06:49 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी गई। नेट्टारू रात अपनी दुकान बंद कर रहे थे तभी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उनपर जानलेवा हमला किया। गंभीर चोटों के कारण प्रवीण ने दम तोड़ दिया।

praveen nettaru

praveen nettaru

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान के मालिक नेट्टारू पर दिन में अपना व्यवसाय पूरा करने के बाद घर लौटते समय बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया। गंभीर चोटों के कारण प्रवीण ने दम तोड़ दिया। नेट्टारू भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। इस घटना पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त जताते हुए जल्द न्याय दिलाने का आश्वास दिया है।

देर रात धरने पर बैठे कार्यकर्ता
बेल्लारे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और इसकी जांच कर रही है। प्रवीण नेट्टारू बेल्लारे में एक दुकान चलाते थे। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई भाजपा रात में ही सड़कों पर बैठ गए हैं। कार्यकर्ताओं ने हमें न्याय चाहिए के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें

सोनिया गांधी से ED ने 3 घंटे तक की पूछताछ, कांग्रेस के देशभर में प्रदर्शन

 

अस्पताल ले जाते वक्त मौत
नेट्टारू मंगलवार की रात अपनी दुकान का शटर गिरा रहे थे तभी बाइक पर कुछ हमलावर आए और उनपर जानलेवा हमला किया। जान बचाने के लिए प्रवीण पड़ोसी की दुकान की तरफ दौड़े, उनपर कुल्हाड़ी और तलवार से भी हमला किया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर पर कई वार कर दिए। खून से लथपथ हालत में उनको नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

सीएम ने जताया दुख, जल्द ही न्याय दिलाने का आश्वासन
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय होगा। मुख्यमंत्री बोम्मई ने ट्वीट में लिखा, दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर कानून के तहत दंडित किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो