scriptदिल्ली: पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने बेटी साथ की आत्महत्या | man suicide in front of delhi Metro wife commits suicide with daughter | Patrika News

दिल्ली: पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने बेटी साथ की आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 12:34:04 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली में पूरे परिवार ने दी जान
पहले पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या
शाम में पत्नी ने बेटी संग लगाई फांसी

metro.jpg
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पूरे परिवार ने जान दे दी। दरअसल, पहले पति ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसके बाद शाम को पत्नी ने अपनी पांच साल की मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद में फिर एक रेप, ऑटो चालक ने मदद के बहाने युवती से कियाा दुष्कर्म

बता दें कि परिवार मूल रूप से तमिलनाडू के चेन्नई का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, पति भरत जे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर काम करता था। वह सितंबर में अपनी पत्नी और बच्ची के साथ नेपाल के काठमांडू से शिफ्ट हुआ था।
https://twitter.com/OfficialDMRC/status/1205371916300640256?ref_src=twsrc%5Etfw
भरत की पत्नी शिवरंजनी हाउसवाइफ थी और बेटी KG में पढ़ रही थी। भरत के साथ उसका भाई कार्तिक भी रहता था, जो दिल्ली स्थित एक कोचिंग सेंटर से पायलट के कोर्स के लिए तैयारी कर रहा था।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद गैंगरेप: फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हैवानों ने तोड़ दी थी दरिंदगी को सारी सीमाएं

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को भरत ने जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब 11:30 बजे मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पति को जब इसकी सूचना मिली तो वह देवर और बेटी के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची। जहां उसे पता चला की पति ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। पति की मौत से आहत पत्नी ने घर जाते ही बेटी साथ आत्महत्या कर ली।
बता दें कि मां-बेटी ने शाम करीब 7.30 बजे आत्महत्या की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी तक आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो