scriptहैदराबाद में फिर एक रेप, ऑटो चालक ने मदद के बहाने युवती से कियाा दुष्कर्म | Auto driver raped a girl on the pretext of help in Hyderabad | Patrika News

हैदराबाद में फिर एक रेप, ऑटो चालक ने मदद के बहाने युवती से कियाा दुष्कर्म

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 08:39:48 am

Submitted by:

Mohit sharma

हैदराबाद में ऑटो ड्राइवर ने युवती के साथ किया रेप
जानकारी लगते पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

b.png

नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी शांत नहीं पड़ता था कि यहीं एक और रेप की घटना सामने आई है। मामला हैदराबाद के चंद्रयांगुत्ता थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां एक ऑटो ड्राइवर कथित रूप से 18 वर्षीय लड़की से रेप किया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ जा रही थी और रास्ता भटक गई थी। रास्ते में खड़ा ऑटो ड्राइवर उनको मदद के बहाने एक लॉज में ले गया और लड़की के साथ रेप किया। घटना 8 दिसंबर की रात की बताई जा रही है।

निर्भया केस: दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 17 दिसंबर को करेगा सुनवाई

जानकारी के अनुसार इस घटना को अंजाम शहर के नामपल्ली स्थित एक लॉज में दिया गया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई थी। इस घटना को लेकर देश में काफी बवाल मचा था। पुलिस ने चारों आरोपियों को एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था। पुलिस ने इस घटना को अंजाम तब दिया जब सभी आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटना स्थल पर ले जाया गया था। आरोपियों ने इस दौरान पुलिस की पकड़ से भागने का प्रयास किया था।

हैदराबाद गैंगरेप में DNA रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा, जाने क्या है घटना का पूरा सच

वहीं, मृतका की डीएनए रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि जली की हुई डेड बॉडी महिला पशु चिकित्सक की ही थी। इसके साथ ही मौके से मिले सैंपल भी आरोपियों से मैच कर गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो