शराब छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही मां, कलयुगी बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या

-राजधानी दिल्ली ( Murder in Delhi ) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।
-उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या ( Son Killed His Mother ) कर दी।
-दोनों के बीच शराब ( Liquor ) को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद विवाद बढ़ गया।
-पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ( Delhi Police ) ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

By: Naveen

Updated: 04 Jul 2020, 10:06 AM IST

नई दिल्ली।
राजधानी दिल्ली ( Murder in Delhi ) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या ( Son Killed His Mother ) कर दी। दोनों के बीच शराब ( Liquor ) को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। तैश में आकर बेटे ने मार पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ( Delhi Police ) ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी 26 वर्षीय सूरज गुरुवार देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा था। इसी दौरान मां ने उसे शराब पीने से मना किया तो उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

सावधान! ब्रांडेड कंपनी के नाम पर चल रहा था नकली शराब का कारोबार, भारी संख्या में मिली बोतलें

मां ने खाना देने से किया मना
पुलिस के मुताबिक, जब सूरज शराब पीकर घर आया था तो उसने अपनी 60 वर्षीय मां बाला देवी से खाना मांगा, लेकिन मां ने उसके शराब पीने का विरोध जताया और कहा कि जब तक वह शराब छोड़ने की बात नहीं कहेगा वह खाना नहीं देगी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया।

हाथापाई और फिर हत्या
मां और बेटे के बीच शराब को लेकर हाथापाई शुरू हो गई। मां की बात से नाराज होकर सूरज ने अपनी मां को ही गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि सूरज पेशे से ड्राइवर है और शराब का आदी है। पुलिस ने आरोपी के पास से देशी कट्टा बरामद किया है।

अक्सर होता था झगड़ा
जानकारी के अनुसार बाला देवी के शादीशुदा बेटी और 3 लड़के हैं। जबकि, उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। आरोपी सूरज की शादी नहीं हुई थी। वह चालक का काम करता है, लेकिन वह रोज शराब पीकर घर आता था। इसी बात को लेकर अक्सर उसकी मां और भाईयों के साथ झगड़ा होता रहता था। गुरुवार को भी वह शराब के नशे में घर आया था। बता दें कि उसके दोनों भाई रंगाई-पुताई का काम करके परिवार का पालन पोषण करते हैं।

India में एक सप्ताह के भीतर लगे Earthquake के 25 झटके, रोजाना 3 से ज्यादा बार हिली धरती

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned