scriptNCB का फिरोज नाडियावाला के घर छापा, ड्रग्स बरामद, समन जारी | NCB raids Feroz Nadiadwala's house, drugs recovered, summons issued | Patrika News

NCB का फिरोज नाडियावाला के घर छापा, ड्रग्स बरामद, समन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 02:49:06 pm

Submitted by:

Dhirendra

फिरोज नाडियावाला के घर से ड्रग्स बरामद।
एनसीबी ने सेल फोन जब्द कर समन जारी किया।

feroz Nidiawala

फिरोज नाडियावाला के घर से ड्रग्स बरामद।

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड में मचा कोहराम शांत नहीं हुआ है। रविवार को एक बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने कई फिल्मों के डायरेक्टरों और प्रोड्यूसर्स के घरों पर छापेमारी कर सभी को सकते में डाल दिया। छापेमारी के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को ड्रग्स मिले हैं। इसके बाद एनसीबी की टीम ने नाडियावाला को समन भी जारी कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई में शनिवार देर रात से जारी छापेमारी की मुहिम रविवार को भी जारी है। आज कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर एनसीबी ने छापेमारी की। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को 10 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। इसके बाद एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला का तीन सेल फोन भी जब्त कर लिया है। जिस वक्त एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की उस वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे।

ट्रेंडिंग वीडियो