script

DID सीजन फर्स्ट विजेता और डांसर सलमान खान के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 12:46:12 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सलमान और उनके भाई ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

salman

DID सीजन फस्ट विजेता और डांसर सलमान खान के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

नई दिल्ली। डीआईडी सीजन फस्ट के विजेता, फेमस डांसर और कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है। केस दर्ज कराने वाली लड़की खुद एक डांसर है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि सलमान और उनके भाई ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी। बता दें कि सलमान पर पीड़िता ने 30 जनवरी को केस दर्ज कराया है।

 

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीड़िता ने बताया कि सलमान ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर दो अलग-अलग मौकों पर उनके साथ अनुचित व्यवहार करने की कोशिश की। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के मैनेजर ने पीड़िता से किसी इवेंट के लिए संपर्क किया था। उस समय पीड़िता लंदन में थी। यह मामला अगस्त 2018 का है। मुंबई आने के बाद सलमान ने पीड़िता से ओशिवारा अंधेरी में एक कॉफी शॉप में मुलाकात की, जहां उन्होंने उन्हें दुबई में बॉलीवुड पार्क में डांस का मौका दिया।

कार में छूने की कोशिश

कॉफी शॉप में मुलाकात के बाद सलमान ने उन्हें घर छोड़ने की बात कही थी। पीड़िता ने दावा किया कि जिस दिन उसे घर छोड़ने की पेशकश की गई थी, उस दिन सलमान ने उसे कार में अनुचित तरीके से छुआ था। उन्होंने सलमान के व्यवहार पर आपत्ति भी जताई थी।

दुबई में भी छेड़छाड़ की कोशिश

लड़की ने दावा किया कि उसका पासपोर्ट सलमान के पास ही था। पीड़िता के मुताबिक, उसने दुबई जाने से मना किया तो सलमान ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और उसका पासपोर्ट छीन लिया। इसके बाद मजबूरी में उसे पहले दुबई फिर बहरीन जा कर परफॉर्म करना पड़ा। पीड़िता का आरोप है कि वहां भी सलामन ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि सलमान के डर की वजह से वह कुछ नहीं कर पा रही थी। फिलहाल पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो