scriptमहाराष्ट्र एटीएस के हाथ लगे दो खालिस्तानी समर्थक, पाकिस्तान से संपर्क | Two Khalistani Supporter arrested by Maharashtra Anti-Terrorism Squad | Patrika News
क्राइम

महाराष्ट्र एटीएस के हाथ लगे दो खालिस्तानी समर्थक, पाकिस्तान से संपर्क

हरपाल सिंह द्वारा मिली जानकारी के आधार पर एटीएस ने पंजाब से दूसरे खालिस्तानी समर्थक को गिरफ्तार किया।

Dec 11, 2018 / 09:18 am

Shivani Singh

khalistan

महाराष्ट्र एटीएस के हाथ लगे दो खालिस्तानी समर्थक, पाकिस्तान से संपर्क

नई दिल्ली। मुंबई के पुने से एक खालिस्तान समर्थक पकड़ा गया है। महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद निरोधी दल (एटीएस) ने दो दिसंबर को पुने के चाकन से इस खालिस्तानी समर्थक को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस को हथियार बरामद हुए हैं। वहीं, पंजाब से भी एक खालिस्तान समर्थक हिरास्त में लिया गया है।

यह भी पढ़ें

अवैध संबंध के शक में युवक ने की दोस्त की हत्या, मां के साथ चल रहा था चक्कर

एटीएस की जांच में सामने आया कि गिरफ्तार व्यक्ति खालिस्तान आंदोलन में सक्रिय रूप से शामिल था और पाकिस्तान-भारत के खालिस्तान कार्यकर्ताओं के संपर्क में था। वहीं, पंजाब से गिरफ्तार शख्स पर भी पाकिस्तान और विश्व के अन्य देशों में मौजूद खालिस्तानी अलगाववादियों से संपर्क होने का आरोप है।

 

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कर्नाटक का रहने वाला है आरोपी

बता दें कि पुणे के चाकन से गिरफ्तार कर्नाटक के रहने वाले हरपाल सिंह नागरा (42) एटीएस ने दो दिसंबर को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक, तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी पिस्तौल और पांच कारतूस मिले थे। पूछताछ में हरपाल सिहं ने बताया कि वह वह स्वतंत्र खालिस्तान का समर्थक है।
पंजाब से मुंबई लाया गया खालिस्तानी समर्थक

वहीं, हरपाल सिंह द्वार मिली जानकारी के आधार पर एटीएस ने पंजाब से दूसरे खालिस्तानी समर्थक को गिरफ्तार किया। दूसरे आरोपी के नाम का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया। बता दें कि मुंबई से पकड़े गए हरपाल सिंह नागरा को बीते सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद उसे 17 दिसंबर तक एटीएस के हवाले कर दिया गया। वहीं, पंजाब से लाए गए शख्स से पूछताछ जा रही है।

Home / Crime / महाराष्ट्र एटीएस के हाथ लगे दो खालिस्तानी समर्थक, पाकिस्तान से संपर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो