scriptवीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज करवाई FIR, बिजनेस पार्टनर ने किया 4.5 करोड़ का फर्जीवाड़ा | Virendra Sehwag wife Aarti filed FIR against business partner | Patrika News
क्राइम

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज करवाई FIR, बिजनेस पार्टनर ने किया 4.5 करोड़ का फर्जीवाड़ा

Virendra Sehwag wife Aarti के साथ धोखाधड़ी
Business Partener ने किए Aarti Sehwag के फर्जी साइन
बैंक से लिया 4.5 करोड ़का लोन, चुकाया नहीं

Jul 13, 2019 / 02:20 pm

धीरज शर्मा

Aarti Sehwag
नई दिल्ली। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ( Virendra Sehwag wife Aarti ) के साथ धोखाधड़ी ( fraud case registered ) का बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ ही ईओडब्ल्यू सेल में शिकायत दर्ज कराई है। आरती का आरोप है कि उनके बिजनेस सहयोगियों ने जाली हस्ताक्षर के जरिये बैंक से 4.5 करोड़ का लोन लिया और फिर उसे नहीं चुकाया।
आरती सहवाग ( aarti sehwag ) ने अपनी शिकायत में सहयोगियों ने नामों का खुलासा किया है। फिलहाल पुलिस ने आरती की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुटी है।
कर्नाटक में सियासी संकट बरकरार, कांग्रेस-भाजपा-जेडीएस ने रिजॉर्ट में ठहराए अपने विधायक

sehwag
यह है पूरा मामला
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ( Virendra Sehwag wife Aarti ) ने अपनी शिकायत में बताया है कि रोहित कक्कड़ नाम के शख्स की फर्म में वह पार्टनर थीं। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार में स्थित है।
आरती का कहना है कि इस फर्म के लोगों ने बिना उनकी जानकारी के उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया।

इस फर्म के लोगों ने एक अन्य फर्म से संपर्क किया और उन्हें यह भी बताया कि उनके साथ मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी जुड़ी हैं।
इतना ही नहीं उस फर्म पर आरती के फर्जी दस्तखत कर 4.50 करोड़ का लोन ले लिया और इसे लौटाया तक नहीं।

virendra sehwag wife
आरती ने इस मामले में रोहित समेत अन्य पांच लोगों की भी शिकायत दर्ज करवाई है।
आरती के मुताबिक जिस वक्त वह इस फर्म में पार्टनर बनीं थी तब तय हुआ था कि बिना उनकी अनुमति के कोई काम नहीं होगा, लेकिन उनके नाम का गलत इस्तेमाल हुआ।

साथ ही गलत तरह से उनके नाम पर लोन लिया गया।
virendra
गर्मी से दिल्ली हुई बेहाल, देशभर में जानें आज के मौसम का हाल

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल आरती सहवाग को धोखाधड़ी की जानकारी उस वक्त लगी जब उन्हें चेक बाउंस के मामले में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में पेश होने का पता चला। हालांकि यहां से आरती ( aarti sehwag ) को जमानत मिल गई।
एसएमजीके एग्रो प्रॉडक्ट कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी को एक ऑर्डर पूरा नहीं करने के बाद पिछले साल 2.50 करोड़ रुपये का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया था।

आरती एमएसजीके में पार्टनर हैं। जिला कोर्ट में वाद दायर होने के बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था, जिसको लेकर आरती सहवाग शुक्रवार को न्यायालय में पेश हुईं।
इसके बाद ही आरती ने अपने सहयोगियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

Home / Crime / वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज करवाई FIR, बिजनेस पार्टनर ने किया 4.5 करोड़ का फर्जीवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो