scriptMP News : हे प्रभु..हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद..ये क्या हुआ ! | Oh Lord Oh Hari Ram Krishna Jagannatham Premanand what happened 15 year old minor fell in love with 50 year old grandfather | Patrika News
डबरा

MP News : हे प्रभु..हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद..ये क्या हुआ !

मध्यप्रदेश के डबरा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 15 साल की नाबालिग ने 50 साल के नाना को अपना दिल दे बैठी।

डबराJun 20, 2024 / 02:07 pm

Himanshu Singh

dabra news
MP News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 50 साल के नाना ने अपनी ही 15 साल की नातिन को भगाकर शादी कर ली। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए नाना और नाबालिग दोनों को सूरत से पकड़कर डबरा ले आई। इधर, नाबालिग ने मेडिकल कराने से भी इंकार कर दिया है।
यह मामला शहर के अंबेडर कॉलोनी का है। जहां 50 साल के मुकेश जाटव ने एक महीने पहले अपनी नातिन को बहला-फुसलाकर सूरत भगा ले गया। जिसके बाद उसने वहां शादी रचा ली। इस मामले की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी। तुरंत ही परिजनों ने इसकी शिकायत सिटी थाना में कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। जिसके कुछ दिन बाद पुलिस ने सूरत से नाना और नातिन को ढूंढ निकाला और डबरा ले आई। जहां नाबालिग ने मेडिकल कराने से साफ इंकार कर दिया।

बेटी के पिता ने कहा – पुलिस कार्रवाई नहीं करना चाहती


इधर बेटी के पिता नरेंद्र जाटव ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस नहीं चाहती की किसी भी तरह की कोई कार्रवाई हो। पुलिस के द्वारा बेटी का मेडिकल भी नहीं कराया जा रहा है। जबकि बेटी नाबालिग है। उन्होंने कहा कि बेटी के बहला फुसलाकर शादी करने के मामले पर कहा कि इसकी शिकायत बाल संरक्षण आयोग में करुंगा।

Hindi News/ Dabra / MP News : हे प्रभु..हे हरि राम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद..ये क्या हुआ !

ट्रेंडिंग वीडियो