scriptहत्या के आरोप में जेल में बंद है ये नेता, बन गया जनपद अध्यक्ष, सीएम शिवराज ने दी बधाई | CM shivraj congratulate murder accused elected district president | Patrika News

हत्या के आरोप में जेल में बंद है ये नेता, बन गया जनपद अध्यक्ष, सीएम शिवराज ने दी बधाई

locationदमोहPublished: Jul 28, 2022 05:32:23 pm

Submitted by:

Faiz

हत्या के केस में साढ़े तीन साल से कैद आरोपी बना हटा से जनपद पंचायत अध्यक्ष। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे जनपद अध्यक्ष चुने जाने की बधाई भी दी है।

News

हत्या के आरोप में जेल में बंद है ये नेता, बन गया जनपद अध्यक्ष, सीएम शिवराज ने दी बधाई

दमोह. मध्य प्रदेश में जनपद पंचायत के अध्यक्ष पद का चयन हो रहा है। ऐसे में हत्या के आरोप में जेल में बंद एक शख्स बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा जनपद पंचायत के अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। खास बात ये है कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे जनपद अध्यक्ष चुने जाने की बधाई भी दी है।

जानकारी के अनुसार, पिछले करीब साढ़े तीन साल से जेल में बंद इंद्रपाल पटेल कुछ दिन पहले इस जनपद पंचायत के लिए सदस्य के रूप में भी चुनाव जीता है। इसके बाद बुधवार को वो हटा जनपद पंचायत के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुआ है। बताया जा रहा है कि, साढ़े तीन साल से हत्या वो हत्या के मामले में जेल में बंद है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw

इस संबंध में सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट यानी एसडीएम और निर्वाचन अधिकारी अभिषेक ठाकुर का कहना है कि, पटेल को 17 सदस्यीय हटा जनपद पंचायत में 16 में से 11 वोट मिलने के बाद जनपद पंचायत अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। जेल में बंद होने की वजह से पटेल खुद मतदान नहीं कर सका था। हालांकि, ये चुनाव गैर दलीय आधार पर हुआ था।

 

 

कितने दिन से जेल में बंद है इंद्रपाल

इंद्रपाल पटेल के पिता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल का कहना है कि, उसका बेटा इंद्रपाल साढ़े तीन साल से देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के मामले में जेल में बंद है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इंद्रपाल पटेल के जनपद पंचायत अध्यक्ष चुने जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उन्हें बधाई दी है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो