scriptTriple Murder case: जमीनी विवाद में खेला खूनी खेल, आरोपी ने चचेरे भाई से कहा था आज करुंगा हत्या | mp-crime-news-triple-murder-case-damoh due to land dispute mp police investigation | Patrika News
दमोह

Triple Murder case: जमीनी विवाद में खेला खूनी खेल, आरोपी ने चचेरे भाई से कहा था आज करुंगा हत्या

MP Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की घटना, एक साथ तीन लोगों के मर्डर का केस सुलझा, जमीनी विवाद के मामले में ली जान

दमोहJun 25, 2024 / 08:13 am

Sanjana Kumar

Triple Murder

तीनों मृतक (इनसेट)।

MP Crime News: जमीनी विवाद में एक माह पहले मारपीट से गुस्साए युवक ने बांसा तारखेड़ा में होमगार्ड, उसके बेटे और भतीजे की हत्या (Triple Murder) कर दी। घात लगाकर बैठे हमलावरों ने सोमवार सुबह दमोह से कोचिंग कर लौट रहे बेटे उमेश विश्वकर्मा (24), भतीजे विक्की विश्वकर्मा (23) को सरेराह गोली मार दी।

राजीनामे के बहाने होमगार्ड को बुलाया घर

आरोपियों ने राजीनामे के बहाने होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा (50) को घर बुलाया। तलवार से काट डाला, घायल पर भी रहम नहीं आया तो गोली मार दी। आरोपी राजा विश्वकर्मा, भाई सजल और चाचा गोलू फरार हैं।

केस दर्ज

आरोप है कि रमेश ने 24 मई को एसपी और कलेक्टर को आवेदन देकर सुरक्षा मांगी। एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने कहा कि हत्या (Triple Murder) का केस दर्ज कर पांच टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। एक माह पहले मारपीट के मामले में दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज हुए।

चचेरे भाई से कहा, आज करुंगा हत्या

रमेश के भाई ब्रजेश का कहना है कि आरोपी राजा मध्य प्रदेश के दमोह (Damoh) में बिल्डर के यहां ड्राइवर है। राजा ने साजिश रची, वही हथियार लाया। उसके साथ भाई सजल और चाचा गोलू ने उमेश और विक्की की गोली मारकर हत्या की। इसके बाद घर बुलाकर रमेश की हत्या की। चाचा राजेंद्र ने बताया कि सुबह 6 बजे बेटे सौरभ के मोबाइल पर राजा का फोन आया। उसने कहा था कि आज रमेश और उनके परिवार के लोगों की हत्या करेगा। राजेंद्र ने बेटे को 100 नंबर पर पर पुलिस को सूचना देने को कहा, ताकि वे उमेश और विक्की को दमोह ही रोक लें।

Hindi News/ Damoh / Triple Murder case: जमीनी विवाद में खेला खूनी खेल, आरोपी ने चचेरे भाई से कहा था आज करुंगा हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो