scriptबड़ी खबर: 5 मिनट के लिए दतिया पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व गृहमंत्री ने किया स्वागत VIDEO | Amit Shah in Datia MP Today only for 5 minutes know the big reason | Patrika News
दतिया

बड़ी खबर: 5 मिनट के लिए दतिया पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व गृहमंत्री ने किया स्वागत VIDEO

Amit Shah In Datia: एमपी के दतिया जिले में अमित शाह के आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

दतियाMay 18, 2024 / 01:19 pm

Sanjana Kumar

Amit Shah in MP

एमपी के दतिया जिले में केंद्गीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ एमपी के पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा.


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 मई शनिवार को 5 मिनट के लिए एमपी के दतिया जिले में पहुंचे। 5 मिनट के लिए एमपी में अमित शाह के आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। यहां दतिया हवाई पट्टी पर एमपी के पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की अगवानी की।
बता दें कि विशेष विमान से दतिया आए केंद्रीय गृह मंत्री अब हेलीकॉप्टर के माध्यम से ललितपुर के लिए हुए रवाना होंगे। ललितपुर में आमसभा को संबोधित करने के बाद वे बांदा जाएंगे।
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की अगवानी की तस्वीरें अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं लिखा है कि जगत जननी मां पीतांबरा की पावन धरा दतिया में आगमन पर आपका स्वागत है।

यहां देखें वीडियो

मां पीताम्बरा के करेंगे दर्शन

दतिया में अमित शाह पीतांबरा पीठ में मां के दर्शन करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे उत्तर प्रदेश के झांसी-ललितपुर लोक सभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह हेलिकॉप्टर से बांदा के लिए रवाना होंगे। बांदा से वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमेठी के लिए उड़ान भरेंगे।
amit shah in datia
दतिया में अमित शाह को पुष्प देकर उनका स्वागत करते डॉ. नरोत्तम मिश्रा.
बता दें कि मध्य प्रदेश में लोक सभा चुनाव 2024 संपन्न हो चुके हैं। यहां चार चरणों में चुनाव हुए हैं। लेकिन दिग्गज नेताओं के प्रचार-प्रसार के बावजूद यहां मतदान प्रतिशत 100 फीसदी नहीं रहा। यहां मतदान पिछले लोक सभा चुनाव से 4.66 फीसदी कम रहा है। बता दें कि अमित शाह इससे पहले भी लोक सभा चुनाव 2024 प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं। चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही अमित शाह बीजेपी कार्यकर्ताओं को मध्य प्रदेश में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए उनकी क्लास भी ले चुके हैं।

Hindi News/ Datia / बड़ी खबर: 5 मिनट के लिए दतिया पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व गृहमंत्री ने किया स्वागत VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो