scriptबैंक खाते से 1.60 लाख पार | 1.60 lakh crosses from bank account | Patrika News

बैंक खाते से 1.60 लाख पार

locationदौसाPublished: May 02, 2019 08:13:13 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

खाते में थी पेंशन

dausa crime

बैंक खाते से 1.60 लाख पार

दौसा. कोतवाली पुलिस थाने में एक जने ने बुधवार को उसके बैंक खाते से 1 लाख 60 हजार रुपए की रकम पार होने का मामला दर्ज कराया है। विद्युत निगम के रिटायर्ड कर्मचारी बाबूलाल बापी ने बताया कि 30 अप्रेल रात सवा 12 बजे उनके पास जयपुर से 0141- 2313763 नम्बर से मोबाइल पर फोन आया कि उनके बैंक खाते से 1 लाख 60 हजार रुपए निकाल लिए। तथा बैंक खाता सीज करने की जानकारी दी। सुबह वह लालसोट रोड स्थित एसबीआई बैंक शाखा गया और स्टेटमैंट निकलवाया तो उनके खाते से 1 लाख 60 हजार रुपए की रकम निकली बताई गई।
उन्होंने बताया कि उनके बैंक खाते से 30 अप्रेल की रात 11.48 बजे से राशि निकालना शुरू हो गया था। खाते से 40-40 हजार रुपए दो बार राशि आगरा में एटीएम से निकालना बताया गया। वहीं चालीस हजार रुपए की राशि पापड़दा निवासी हीरालाल प्रजापत व 40 हजार रुपए की राशि प्रेम प्रकाश शर्मा राजगढ़ के बैंक खाते में ट्रांसफर की गई है। बाद में उनके बैंक खातों से भी यह राशि निकाल ली गई।


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह आज लालसोट में


लालसोट. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को लालसोट पहुंच कर दौसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जसकौर मीना के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा संयोजक हरकेश मटलाना व नगर मंडल अध्यक्ष शंभूदयाल पुरोहित ने बताया कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार सुबह 11 बजे शहर के राजेश पायलट पीजी महाविद्यालय में बनाए गए हेलीपेड पर हेलीकॉप्टर से पहुंचगें। जहां से कार द्वारा लाल क्लब स्टेडियम पर पहुंच कर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री की आमसभा के स्थान को लेकर बुधवार दोपहर तक उहापोह की स्थिति बनी रही।
भाजपा संगठन से जुड़े लोग गृह मंत्री की आम सभा पुरानी अनाज मंडी में कराना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा कारणोंं के दिल्ली से आई एसपीजी व खुफिया विभाग की टीम ने पुरानी अनाज मंडी में आम सभा कराने के प्रस्ताव से पूरी तरह नकार दिया।इसके बाद आनन फानन में भाजपा ने आम सभा स्थल के लिए लाल क्लब स्टेडियम को चुना।इसके लिए एसपीजी व खुफिया विभाग की टीम ने भी सहमति प्रदान की। पुलिस सीओ मनराज मीना ने बताया कि गृह मंत्री के दौरे के दौरान पर्याप्त सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए बुधवार को एसपीजी व खुफिया विभाग की टीम ने आमसभा स्थल व हेलीपेड पर पहुंचकर सभी सुरक्षा प्रबंधों का भी जायजा लिया। गृहमंत्री की आमसभा को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम बालाहेड़ी समेत कई पदाधिकारी भी लालसोट पहुंचे और स्थानीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ लाल क्लब स्टेडियम पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।(नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो