scriptचार सड़क हादसों में एक महिला समेत 8 जनों की मौत, आधा दर्जन घायल | 8 dead, including a woman in four road accidents, half dozen injured | Patrika News

चार सड़क हादसों में एक महिला समेत 8 जनों की मौत, आधा दर्जन घायल

locationदौसाPublished: Mar 22, 2019 12:56:04 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

जिले में अलग- अलग जगह हुए सड़क हादसे

चार सड़क हादसों में एक महिला समेत 8 जनों की मौत, आधा दर्जन घायल

चार सड़क हादसों में एक महिला समेत 8 जनों की मौत, आधा दर्जन घायल

दौसा. जिले में चार अलग – अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत आठ जनों की मौत हो गई। 21 मार्च को खुरीबापी में दो बाइकों की भिड़ंत में चार, मालगवास में दम्पती एवं गिर्राजधरण मंदिर के सामने बाइक सवार व महुवा रौंहडिय़ा मोड़ पर दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत हो गई। वहीं इन हादसों में आधा दर्जन से अधिक घायल भी हो गए।

सैंथल पुलिस थाना इलाके के खुरीबापी के समीप 21 मार्च दोपहर को आमने- सामने से तेजगति में आ रही दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन जनों की तो मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक जने की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।
जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी रामफूल सैनी ने बताया कि एक बाइक पर जयपुर के जौहरी बाजार निवासी किशननन्दू बंगाली (20) पुत्र तजनदास बंगाली, दीपाकंर गोल्या(19) पुत्र माधव बंगाली, दीपक कुण्डू (21) पुत्र सुरेश बंगाली आ रहे थे। सामने से दूसरी बाइक पर जसौता निवासी उम्मेद सिंह गुर्जर (25) व छोटेलाल गुर्जर (24) जा रहे थे।
दोनों बाइकों की भिड़ंत में जयपुर जौहरी बाजार निवासी दीपांकर, दीपक कुण्डू, जसौता निवासी उम्मेदसिंह को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। वहीं किशननन्दू व छोटेलाल गुर्जर को जयपुर रैफर किया था, इनमें से छोटेलाल की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव व घायलों को जिला अस्पताल में लाए तो भारी भीड़ हो गई। रोने चित्कारने से माहौल गमगीन हो गया।

इसी प्रकार सदर थाना इलाके के मालगवास में ट्रक की टक्कर से चण्डीगढ़ निवासी एक जने की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुत्र व पुत्री भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी रामफूल सैनी ने बताया कि चण्डीगढ़ निवासी मदनमोहन बंसल(50), पत्नी सुमन बंसल(45),पुत्री प्रेरण(25) व पुत्र मुकुल कार से दौसा की ओर आ रहे थे। तेजगति में आ रहे ट्रक कार को टक्कर मार दी। हादसे में सभी घायल हो गए।
पुलिस उनको जिला अस्पताल लेकर आई जहां पर चिकित्सकों ने मदनमोहन को मृत घोषित कर दिया। पत्नी, पुत्री व पुत्र को जयपुर रैफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान पत्नी सुमन की भी मौत हो गई।इसी प्रकार गिर्राजधरण मंदिर के सामने बाइक डिवाइडर से टकराने से लालसोट निवासी नरेश कुमार बैरवा (31) की मौत हो गई।

महुवा. थाना इलाके के रौंतडिया मोड़ पर दो कारों की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई वहीं दो जने गम्भीर रुपए से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि भुसावर निवासी चन्द्र प्रकाश सैनी की मौत हो गई।
चार सड़क हादसों में एक महिला समेत 8 जनों की मौत, आधा दर्जन घायल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो