scriptओवरलोड जीप ने ली युवक की जान | Accident in Overloaded Jeep | Patrika News

ओवरलोड जीप ने ली युवक की जान

locationदौसाPublished: Mar 24, 2019 08:06:23 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

accident

ओवरलोड जीप ने ली युवक की जान

मण्डावर. कस्बे में संचालित ओवरलोड वाहन आए दिन किसी ना किसी की जिंदगी पर भारी पड़ रहे हैं। शनिवार को ओवरलोड जीप ने एक युवक की जिंदगी छीन ली। जानकारी के अनुसार पूनम देवी बैरवा ने बताया कि वह और पति हीरालाल (23) पुत्र चिरंजीलाल बैरवा निवासी दुल्हापुरा मण्डावर से जीप में सवार होकर महुवा की तरफ जा रहे थे। जहां जीप में सवारियों से ओवरलोड भरी थी। जीप चालक ने अपनी मनमर्जी चलाकर कानून को ठेंगा बताते हुए सीट पर बैठे हीरालाल को उतारकर बगल में लटका दिया और अन्य सवारी को उसकी सीट पर बैठा दिया।
पूनम ने बताया कि सीट को लेकर ड्राइवर से नोक-झोंक भी हुई, लेकिन जीप चालक ने एक नहीं सुनी। रसीदपुर पुलिस चौकी के पास हीरालाल के जीप से हाथ छूट गए। इससे हीरालाल घायल हो गया। घटना होते ही चालक जीप भगाकर ले गया।
वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मण्डावर पुलिस व रसीदपुर चौकी प्रभारी प्रताप सिंह ने घायल हीरालाल को एमबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हीरालाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि क्षेत्र में ओवरलोड जीप, स्कूली वाहन, जुगाड़ सहित अन्य वाहन सरपट दौड़ रहे हैं। इन पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से आए दिन हादसे होते रहते हैं।
फंदे से झूला युवक


नांगल राजावतान. थाना क्षेत्र के गांव बासणा में शनिवार शाम को एक युवक ने घर में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। एएसआई हुकम सिंह ने बताया कि संतोष (17) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी बासणा शनिवार को बारहवीं बोर्ड की परीक्षा देकर घर लौटा था। उसने घर के अंदर शाम को फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को पता चलने पर उसे फंदे से उतारा तथा जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


थाने पहुंचे ग्रामीण, हत्या के खुलासे की मांग


नांगल राजावतान. थाना क्षेत्र के गांव टिटौली गांव में हुए जगदीश मीना हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की मांग को लेकर शनिवार शाम को दर्जनों ग्रामीण थाने पहुंचे। ग्रामीण हरिनारायण मीणा, कजोड़ मीणा, कल्याणसहाय मीना, सरपंच ओमप्रकाश मीणा आदि ने बताया कि पुलिस ने शव परिजनों को सौंप 24 घंटे में मामले का करने का खुलासा करने का आश्वासन दिया था , लेकिन चार दिन के बाद भी मामले का खुलासा नही होने पर ग्रामीण थाने पर पहुंचे और थानाधिकारी रजत खींची से मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की ।
इस पर थानाधिकारी ने ग्रामीणों को जल्द खुलासा करने , उचित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। थानाधिकारी ने ग्रामीणो को बताया कि मामले में अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। इसके चलते का खुलासे मे देरी हुई है। उन्होंने ग्रामीणों को मामले का जल्द खुलासा करने का भरोसा दिया। इस मौके पर रामप्रसाद राखला, गंगासहाय मीणा , रामजीलाल मीणा, हरलाल , जयनारायण , लाखाराम मीणा, पप्पूलाल, बाबूलाल मीणा, गिर्राजप्रसाद , कमलेश, रामपाल मीणा, बजरंगलाल मीणा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो