जिला परिषद सदस्य पर हुआ हमला, 70 हजार रुपए में सुपारी लेकर हत्या करने का आरोप

जिला परिषद सदस्य पर हुआ हमला, 70 हजार रुपए में सुपारी लेकर हत्या करने का आरोप

rohit sharma | Publish: Sep, 12 2018 05:26:58 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसा. नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के गांव बैजवाड़ी में जिला परिषद सदस्य की सुपारी लेकर हत्या करने आए दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद दोनों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को थाने पहुंचे एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने आरोपितों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों युवकों को शांतिभग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। थाने पहुचे जिला परिषद सदस्य रामकिशोर मीणा ने बताया कि वह आलूदा डेयरी पर दूध देकर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मोटरसाइकिल सवार सुदामा मीना, हंसराज मीना निवासी पुरोहितकाबास थाना सदर ने उसे रोककर मारपीट कर चाकू से मारने की कोशिश की।

इस दौरान जब रामकिशोर मीणा चिल्लाने लगे तब आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को देखने के बाद दोनों युवक मीणा को छोड़कर भाग निकले। माजरे को भांपने के बाद ग्रामीणों ने इन युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। आलूदा गांव के समीप मार्ग में घुमाव आने पर युवकों की मोटरसाइकिल गिर गई। जिसके चलते ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़कर गांव बैजवाड़ी लाकर उनकी जमकर धुनाई कर दी।

एक चाकू व मोबाइल बरामद कर पुलिस को सौंपे
इसके बाद घटना से पुलिस को अवगत कराया गया और आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलने पर एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर दोनों युवकों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। इस संबन्ध में जिला परिषद सदस्य रामकिशोर मीना ने थाने में दी एफआईआर में बताया कि दोनो युवकों ने 70 हजार रुपए में सुपारी लेकर मुझे व मेरे पुत्र रिंकू को जान से मारने की कोशिश की। ग्रामीणों ने आरोपितों के पास से एक चाकू व मोबाइल बरामद कर पुलिस को सौंप दिए है।
एएसआई हुकुमसिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर एफआईआर दी है। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned