फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बस में से युवक के अपहरण का प्रयास

एक आरोपी गिरफ्तार

By: Rajendra Jain

Published: 30 Sep 2020, 02:51 PM IST

दौसा. बस में सवार होकर जा रहे एक युवक का अपहरण करने के प्रयास का मामला मंगलवार को सामने आया। इस संबंध में पीडि़त ने कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के अनुसार राणोली निवासी आकाश सोनी पुत्र गोपाललाल राणोली से जयपुर बस से जा रहा था।
कलक्ट्री चौराहे पर बस सवारी उतारने रुकी तो 5-6 आरोपी मौके पर आ गए। तीन जने बस में चढ़कर युवक को घसीटकर गेट तक ले आए। शोर मचाने पर परिचालक व अन्य सवारियों ने उसे बचाया। आरोपियों से युवक को ले जाने का कारण पूछा तो उन्होंने खुद को पुलिस थानेदार बताया। चालक व परिचालक ने जब उनसे परिचय पत्र मांगा तो वे भाग छूटे। चालक भी बस को रवाना कर ले गया। जयपुर रोड पर श्याम सरोवर के पास युवक को उतार दिया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस मौके से युवक को सुरक्षित ले आई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी मिथुन शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि युवक के परिवार की दौसा निवासी बीनू से रंजिश चल रही है। पीडि़त का कहना है कि इस रंजिश के चलते उसके अपहरण का प्रयास किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लापता युवक का पहाड़ी क्षेत्र में मिला शव
लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के रालावास गांव से सटे पहाड़ी क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला। बाद में उसकी पहचान डिगो गांव निवासी के रूप में कर ली गई। हैड कांस्टेबल हरिसिंह ने बताया कि 27 सितम्बर को डिगो गांव निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक किशनलाल कीर को उसके पिता हरगोविंद उपचार के लिए लालसोट सीएचसी लाए थे। जहां से वह लापता हो गया था। युवक का शव मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने रालावास गांव से सटे पहाड़ी क्षेत्र में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सुुपुर्द कर दिया।

थाने के समीप दुकान से चोरी
दौसा. कोतवाली पुलिस थाने के समीप स्थित एक फूल विके्रता की दुकान से सोमवार रात हजारों का माल पार हो गया। इस संबंध में पीडि़त ने कोतवाली पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। पीडि़त राजेशकुमार सैनी ने बताया कि चोर दुकान से 2500 रुपए नकद, धूम्रपान सामग्री सहित 20 हजार से अधिक का माल ले गए।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned